Move to Jagran APP

मतदान कर्मियों की बस नहर में पलटी, दो की मौत, दर्जनों घायल

हरदोई में पंचायत चुनाव का मतदान संपन्न कराकर शुक्रवार देर शाम पोङ्क्षलग पार्टी लेकर वापस जा रही बस माधौगंज क्षेत्र में सेखवापुर के निकट पुलिया से टकराकर हथौड़ा ड्रेन में पलट गई। बस पर सवार चौकीदार पिहानी थाना क्षेत्र के अहिरवा निवासी शफी अहमद और निजामपुर निवासी अनीस की मौके

By Ashish MishraEdited By: Published: Sat, 10 Oct 2015 12:36 AM (IST)Updated: Sat, 10 Oct 2015 08:43 AM (IST)
मतदान कर्मियों की बस नहर में पलटी, दो की मौत, दर्जनों घायल

लखनऊ। हरदोई में पंचायत चुनाव का मतदान संपन्न कराकर शुक्रवार देर शाम पोङ्क्षलग पार्टी लेकर वापस जा रही बस माधौगंज क्षेत्र में सेखवापुर के निकट पुलिया से टकराकर हथौड़ा ड्रेन में पलट गई। बस पर सवार चौकीदार पिहानी थाना क्षेत्र के अहिरवा निवासी शफी अहमद और निजामपुर निवासी अनीस की मौके पर ही मौत हो गई। दो दर्जन से अधिक कार्मिक गंभीर रूप से घायल हो गए। बस में पुलिसकर्मी व होमगार्ड थे।

loksabha election banner

बस पर सवार पिहानी थाना क्षेत्र के होमगार्ड जगदीश, रमेश, चौकीदार महेंद्र, श्याम ङ्क्षसह, मनोज, हरपालपुर विकास खंड क्षेत्र के जूनियर हाईस्कूल ढकपुरा के शिक्षक श्रुति कुमार पांडेय, हरियावां क्षेत्र के होमगार्ड रामनरेश, बालकराम, रामलखन, राजेश समेत करीब दो दर्जन से अधिक कार्मिक गंभीर रूप से घायल हो गए। बस पलटने की सूचना से पुलिस-प्रशासन में हड़कंप में मच गया। आनन-फानन में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ आसपास के लोगों ने बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। घायलों को उपचार के लिए माधौगंज और बिलग्राम स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां पर बिलग्राम स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक ने चौकीदार अनीस और शफी अहमद को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायलों को जिला चिकित्सालय भेजा गया।

गाजीपुर में पाठासीन अधिकारी की मौत

गाजीपुर : मनिहारी ब्लाक के मौधियां स्थित प्राथमिक विद्यालय प्रथम पर पीठासीन अधिकारी रामजी तिवारी (60) की शाम पांच बजे दिल का दौरा पडऩे से मौत हो गई। इससे पहले रामजी के अचेत होने पर चुनाव एजेंट शरद कुमार राय व संतोष आदि उन्हें तत्काल बगल में निजी चिकित्सालय ले गए। चिकित्सक ने उन्हें रेफर कर दिया। ग्रामीणों ने एबुलेंस के लिए 108 नंबर पर फोन किया लेकिन कोई एंबुलेंस उपलब्ध नहीं कराई गई। इस बीच उन्होंने दम तोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.