लखनऊ, जेएनएन।  बख्शी का तालाब में अस्ती रोड तिराहे पर दो पुलिसकर्मियों द्वारा एक युवक को राइफल की बट से पीटते हुए वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। थाना पुलिस ने मामले को दबाने के लिए पीडि़त युवक और उसके साथी का रंगदारी मांगने के आरोप में चालान कर दिया है। 

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में जिस युवक को सिपाही पीट रहे हैं, उसकी पहचान, बसहा गुडंबा निवासी भरत और दूसरे की पहचान उसको बचाने वाले साथी रामभजन के रूप में हुई है। घटना के वक्त आसपास के लोगों ने अपने मोबाइल से उसका वीडियो बनाया था। सीतापुर रोड पर अस्ती तिराहे पर हुई इस घटना को पुलिसकर्मियों ने न सिर्फ अपने अधिकारियों से छिपाए रखा, बल्कि दोनों का रविवार को रंगदारी मांगने के आरोप में चालान भी कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताई हकीकत

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ग्राम अकोहरी निवासी रामसुचित से उस दिन भरत से किसी बात को लेकर कहासुनी हो रही थी। इसी दौरान तिराहे पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने भरत को पीटना शुरू कर दिया। मामला तूल पकडऩे पर पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले गई। थाना प्रभारी अमरनाथ वर्मा ने बताया कि ये वीडियो शनिवार को अस्ती रोड पर हुए झगड़े का है। यह लोग रंगदारी मांगने गए थे। पुलिस के पकडऩे पर हाथापाई की थी। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस