Move to Jagran APP

बस में शिक्षिका से छेड़छाड़, पर‍िवारीजनों ने पुलिसकर्मी को जमकर पीटा; मौका देखकर आरोप‍ित फरार

मल्‍लावां कोतवाली में परिवारीजनों ने आरोप‍ित के ख‍िलाफ सख्‍त कार्रवाई की मांग करते हुए जमकर हंगामा क‍िया।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sat, 07 Mar 2020 10:50 PM (IST)Updated: Sun, 08 Mar 2020 08:37 AM (IST)
बस में शिक्षिका से छेड़छाड़, पर‍िवारीजनों ने पुलिसकर्मी को जमकर पीटा; मौका देखकर आरोप‍ित फरार
बस में शिक्षिका से छेड़छाड़, पर‍िवारीजनों ने पुलिसकर्मी को जमकर पीटा; मौका देखकर आरोप‍ित फरार

हरदोई, जेएनएन। रोडवेज बस में सफर कर रही श‍िक्ष‍िका के साथ छेड़छाड़ करना पुल‍िसकर्मी को भारी पड़ गया।श‍िक्षि‍का की सूचना पर पर‍िवारीजनों ने बस को घेरकर आरोप‍ित पुल‍िसकर्मी को जमकर पीटा। सूचना पर मौके पर पहुंची पुल‍िस सबको कोतवाली ले आई, जहां से आरोप‍ित पुल‍िसकर्मी फरार हो गया। मल्‍लावां कोतवाली में परिवारीजनों ने आरोप‍ित के ख‍िलाफ सख्‍त कार्रवाई की मांग करते हुए जमकर हंगामा क‍िया। 

loksabha election banner

मल्लावां कस्बे के एक व्यापारी की पुत्री बाराबंकी में शिक्षिका है। शनिवार की देर शाम वहां लखनऊ से रोडवेज बस द्वारा मल्लावां आ रही थी। शिक्षिका का आरोप है कि उसके बगल में ही बैठे एक पुलिसकर्मी ने उसके साथ छेड़छाड़ की। शिक्षिका ने इस पूरे मामले की जानकारी फोन से परिवारीजनों को दी। बताते हैं कि जैसे ही बस मल्लावां पहुंची तो शिक्षिका के परिवारजनों ने बस को घेर लिया और उनके साथ भीड़ में शामिल लोगों  ने पुलिसकर्मी को उतारकर जमकर पीटा।

पुलिसकर्मी के साथ मारपीट की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर प पहुंची और और कई लोगों को पकड़कर कोतवाली ले आई। इसी बीच आरोप‍ित पुलिसकर्मी मौका पाकर फरार हो गया। घटना के बाद कोतवाली के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई। काफी देर बवाल होता रहा। कोतवाल ने फोन नहीं उठाया। वहीं सीओ शिवराम कुशवाहा ने बताया कि पूरी जानकारी ली जा रही है। दोनों तरफ की बात पूछी जा रही है। जांच पड़ताल के बाद ही कुछ बताया जा सकेगा। 

शिक्षिका के चाचा ने कोतवाली में तहरीर दी है। बताया कि उसकी भतीजी रोडवेज बस से घर आ रही थी और रास्ते में सिपाही ने उससे छेड़छाड़ की। मल्लावां बस पहुंचने पर उन लोगों ने सिपाही से पूछा तो वह गलती मानकर चला गया। फिर अपने साथ आधा दर्जन पुलिस कर्मियों को लेकर आया और सभी ने घर में घुसकर मारपीट की और कई लोगों को कोतवाली पकड़ ले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.