Move to Jagran APP

Courier Company Robbery Case in Lucknow: करीबियों में मुखबिर की तलाश कर रही पुलिस, छह के खिलाफ FIR दर्ज

पुलिस करीबियों में मुखबिर की तलाश कर रही है। फुटेज में कैद ही बदमाशों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने बुधवार को पेशी पर आए कुछ अपराधियों से भी पूछताछ की। इस मामले में जानकीपुरम सेक्टर एच निवासी सत्यम गुप्ता ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

By Rafiya NazEdited By: Published: Thu, 04 Mar 2021 08:30 AM (IST)Updated: Thu, 04 Mar 2021 08:30 AM (IST)
Courier Company  Robbery Case in Lucknow: करीबियों में मुखबिर की तलाश कर रही पुलिस, छह के खिलाफ FIR दर्ज
लखनऊ में कूरियर कंपनी में डकैती केस में दो दिन बाद भी डकैतों का सुराग नहीं।

लखनऊ, जेएनएन। रवींद्र पल्ली स्थित बिजी बीज लॉजिस्टिक सॉल्यूशन कंपनी में सोमवार रात हुई डकैती ने एक बार फिर पुलिस को चुनौती दे दी है। चिनहट और विभूतिखंड के बाद बेहद पॉश इलाका रवींद्र पल्ली में हुई दुस्साहसिक घटना ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए हैं। गाजीपुर थाने में पीडि़त कर्मचारियों ने छह अज्ञात बदमाशों के खिलाफ डकैती और बंधक बनाने की एफआइआर दर्ज कराई है। हालांकि अभी तक पुलिस बदमाशों का सुराग नहीं लगा सकी है। 

loksabha election banner

पुलिस करीबियों में मुखबिर की तलाश कर रही है। फुटेज में कैद ही बदमाशों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने बुधवार को पेशी पर आए कुछ अपराधियों से भी पूछताछ की। इस मामले में जानकीपुरम सेक्टर एच निवासी सत्यम गुप्ता ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप है कि सोमवार रात में कंपनी के कर्मचारी आशीष, आलोक और रवि दफ्तर में मौजूद थे और कैश का मिलान कर रहे थे। इसी दौरान दो बाइक से छह बदमाश वहां पहुंचे थे। पांच बदमाश शटर उठाकर भीतर दाखिल हो गए, जबकि एक बाहर पहरा दे रहा था। बदमाशों ने असलहे की नोक पर उनके साथियों को बंधक बना लिया और लूटपाट करने लगे। बदमाश चार लाख 35 हजार रुपये और दो सीपीयू लूट ले गए थे।

रात में अक्सर होती है चेकिंग 

जुगौली रेलवे क्रासिंग के पास रात में आए दिन पुलिसकर्मी लोगों को रोककर पूछताछ करते हैं। खास बात यह है कि स्थानीय लोगों को अक्सर वहां रोका जाता है और उनका नाम, पता, मोबाइल नंबर इत्यादि नोट किया जाता है। जुगौली क्रासिंग से रवींद्र पल्ली जाने का रास्ता भी है। बावजूद इसके गोमतीनगर और गाजीपुर थाने की पुलिस को डकैतों के आने की भनक नहीं लगी। फिलहाल पुलिस कई बिंदुओं पर मामले की पड़ताल कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.