Move to Jagran APP

टीवी सीरियल से मर्डर का तरीका सीख दिया था घटना को अंजाम, पुल‍िस ने ऐसे दबोचा Lucknow news

लोनार क्षेत्र के बावन-सांडी मार्ग पर शारदा नहर के निकट एक नंवबर को मिला था शव। युवक के चाल-चलन से परेशान था आरोपित।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 05:58 PM (IST)Updated: Sat, 16 Nov 2019 07:30 AM (IST)
टीवी सीरियल से मर्डर का तरीका सीख दिया था घटना को अंजाम, पुल‍िस ने ऐसे दबोचा Lucknow news
टीवी सीरियल से मर्डर का तरीका सीख दिया था घटना को अंजाम, पुल‍िस ने ऐसे दबोचा Lucknow news

हरदोई, जेएनएन। लोनार कोतवाली क्षेत्र में एक नबंवर को बावन-सांडी मार्ग शारदा नहर पटरी पर मिले युवक के शव का पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से राजफाश कर दिया है। युवक की हत्या कर शव नहर पटरी पर फेंका गया था। यह राज पकड़े गए हत्यारोपित ने उजागर किए हैं। आरोपित का कहना है कि मृतक का उसके घर आना-जाना था, जो उसे पसंद नहीं था। जिसके चलते उसने टीवी सीरियल से मर्डर का तरीका सीखा था। वहीं पुलिस ने हत्यारोपित को फर्जी आइडी से सिम देने वाले शिवम पुत्र बैजनाथ निवासी सराय थोक पश्चिमी को भी गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

एसपी आलोक प्रियदर्शी ने शुक्रवार को घटना का राजफाश करते हुए बताया कि सांडी थाना क्षेत्र के ङ्क्षपडारी निवासी शिवनंदन उर्फ लड्डू पुत्र शत्रुघन शहर कोतवाली के नानकगंज झाला पर परिवार के साथ रहता था। 31 अक्टूबर की देर शाम को शिवनंदन मोबाइल पर बात करने के बाद घर से निकला और 1 नवंबर की सुबह उसका शव मिला था।

बताया कि राजफाश के लिए एएसपी पश्चिमी, सीओ हरपालपुर, लोनार पुलिस एवं सर्विलांस सेल को लगाया गया था। सर्विलांस सेल की टीम ने शिवनंदन के फोन पर आए नंबर की पड़ताल में गांव निवासी मानवेंद्र ङ्क्षसह पुत्र देवेंद्र ङ्क्षसह को गिरफ्तार किया। पूछताछ में मानवेंद्र ने शिवनंदन ही हत्या की बात स्वीकार कर ली है। बताया है कि टीवी सीरियल में प्लास्टिक की टाई से हत्या करते हुए देखकर उसने भी सांडी से प्लास्टिक की टाई खरीदी। फर्जी आइडी लगाकर एक सिम खरीदकर शिवनंदन को फोन कर ढाबे पर बुलाया और कार में बैठा लिया। टाई से गला कसकर हत्या कर दी। बचने के लिए शव को झाडिय़ों में फेंक दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.