हरदोई, जेएनएन। लोनार कोतवाली क्षेत्र में एक नबंवर को बावन-सांडी मार्ग शारदा नहर पटरी पर मिले युवक के शव का पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से राजफाश कर दिया है। युवक की हत्या कर शव नहर पटरी पर फेंका गया था। यह राज पकड़े गए हत्यारोपित ने उजागर किए हैं। आरोपित का कहना है कि मृतक का उसके घर आना-जाना था, जो उसे पसंद नहीं था। जिसके चलते उसने टीवी सीरियल से मर्डर का तरीका सीखा था। वहीं पुलिस ने हत्यारोपित को फर्जी आइडी से सिम देने वाले शिवम पुत्र बैजनाथ निवासी सराय थोक पश्चिमी को भी गिरफ्तार कर लिया।

एसपी आलोक प्रियदर्शी ने शुक्रवार को घटना का राजफाश करते हुए बताया कि सांडी थाना क्षेत्र के ङ्क्षपडारी निवासी शिवनंदन उर्फ लड्डू पुत्र शत्रुघन शहर कोतवाली के नानकगंज झाला पर परिवार के साथ रहता था। 31 अक्टूबर की देर शाम को शिवनंदन मोबाइल पर बात करने के बाद घर से निकला और 1 नवंबर की सुबह उसका शव मिला था।

बताया कि राजफाश के लिए एएसपी पश्चिमी, सीओ हरपालपुर, लोनार पुलिस एवं सर्विलांस सेल को लगाया गया था। सर्विलांस सेल की टीम ने शिवनंदन के फोन पर आए नंबर की पड़ताल में गांव निवासी मानवेंद्र ङ्क्षसह पुत्र देवेंद्र ङ्क्षसह को गिरफ्तार किया। पूछताछ में मानवेंद्र ने शिवनंदन ही हत्या की बात स्वीकार कर ली है। बताया है कि टीवी सीरियल में प्लास्टिक की टाई से हत्या करते हुए देखकर उसने भी सांडी से प्लास्टिक की टाई खरीदी। फर्जी आइडी लगाकर एक सिम खरीदकर शिवनंदन को फोन कर ढाबे पर बुलाया और कार में बैठा लिया। टाई से गला कसकर हत्या कर दी। बचने के लिए शव को झाडिय़ों में फेंक दिया। 

Posted By: Anurag Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप