Move to Jagran APP

राजधानी में 19 अपराधियों के घर के बाहर बजी डुगडुगी, छह माह के लिए जिला बदर

पुलिस कमिश्नर ने सोमवार को शहर में आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त अपराधियों को गुंडा नियंत्रण अधिनियम के तहत छह माह के लिए लिए जिला बदर कर दिया।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Mon, 07 Sep 2020 11:45 PM (IST)Updated: Tue, 08 Sep 2020 01:23 PM (IST)
राजधानी में 19 अपराधियों के घर के बाहर बजी डुगडुगी, छह माह के लिए जिला बदर
राजधानी में 19 अपराधियों के घर के बाहर बजी डुगडुगी, छह माह के लिए जिला बदर

लखनऊ, जेएनएन। आपके आसपास रहने वाला कौन शातिर अपराधी है और उनके खिलाफ पुलिस क्या कार्रवाई कर रही है इसकी जानकारी लोगों को हो। पुलिस कमिश्नर ने सोमवार को शहर में आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त 19 शातिर अपराधियों को को गुंडा नियंत्रण अधिनियम के तहत छह माह के लिए लिए जिला बदर कर दिया। उनके इलाके में डुग्गी पिटवा कर आपराधिक इतिहास के विषय में क्षेत्रीय लोगों को अवगत कराया। साथ ही सभी अपराधियों के घर पर नोटिस भी चस्पा किया गया।

loksabha election banner

पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने बताया कि मड़ियांव अजीज नगर के शान उर्फ मो. तबिश, मड़ियांव बसंत विहार के जुबेर, हसनगंज लाल कोलानी के रौनक, आलमबाग चंदरनगर के रघुवीर सिंह उर्फ सोनू वालिया, तालकटोरा राजाजीपुरम के विवेक सोनकर, पारा सरोसा के जितेंद्र रावत व राम शंकर, कृष्णानगर संभरखेड़ा के कृष्णा राजपूत, अंकज वर्मा व अमित कुमार लोधी, पारा पिंक सिटी के अंसार अली, आलमबाग चंदरनगर के मिंटू बेदी, हसनगंज निरालानगर के अरविंद, बल्दीखेड़ा के अतर सिंह, नगराम अचली खेड़ा के इमरान और मड़ियांव मोहिबुल्लापुर के मो. असलम को जिला बदर किया गया है। इन लोगों के खिलाफ लूट, हत्या, मारपीट, धोखाधड़ी, रंगदारी और जमीन कब्जा करने जैसे तमाम मामले दर्ज हैं। 

युवती से छेड़खानी,मुकदमा

मोहनलालगंज में दबंगों ने युवती से ज़बरन छेड़खानी की। विरोध करने पर जातिसूचक गालियां देते हुए उससे मारपीट की। पीड़िता की मां ने पुलिस में इसकी शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मोहनलालगंज के एक गांव निवासी महिला ने आरोप लगाया कि सोमवार को दोपहर उसकी पुत्री अपने कमरे में काम कर रही थी इस बीच गांव के मो यूनुस, मो मोसिन व एक अन्य घर मे घुस आये और छेड़खानी शुरू कर दी विरोध करने पर उससे मारपीट की और गला दबा दिया जिससे उसके गले मे चोटें आई है वहीं शोर करने पर आरोपी मौके से भाग निकले। इंस्पेक्टर जीडी शुक्ला ने बताया कि युवती का मेडिकल कराकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

कैशबैक का झांसा देकर खाते से उड़ाए 13 हजार

तालकटोरा के राजाजीपुरम में जालसाज ने फोन पर महिला को कैशबैक का झांसा देकर खाते से 13 हजार रुपए उड़ा लिया। राजाजीपुरम ई ब्लॉक निवासी श्रद्धा जायसवाल ने बताया कि बीते 4 सितंबर को जालसाज ने फोन किया और कैशबैक का झांसा दिया और चलाकी से पैन व आधार कार्ड की जानकारी ले ली। उसके बाद दो खाते से 13 हजार रुपए उड़ा लिया। घटना को लेकर पीड़िता ने तालकटोरा थाना में जालसाज के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.