सुलतानपुर, जेएनएन। कोतवाली देहात का बजेठी गांव सोमवार की सुबह गोलियों से गूंज उठा। पुलिस व इनामी बदमाश के बीच हुई फायरिंग से लोग दहशत में आ गए। इस मुठभेड़ में इनामी बदमाश जख्मी हो गया। वहीं गोली चलने से एक सिपाही भी घायल हो गया। सूचना मिलते ही मौके पुलिस के आलाधिकारी मौके पर  पहुंच गए। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सोमवार तड़के कोतवाली देहात पुलिस वाह क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि प्रतापगढ़ निवासी 25 हजार का  इनामी बदमाश दिनेश प्रताप सिंह बाइक से अपने साथी के साथ बजेठी की तरफ आ रहा है। गांव के बाहर नहर के पुल के पास पहुंचा था कि पुलिस ने चारों तरफ से घेर लिया। पुलिस की तरफ से बदमाश को रुकने का इशारा किया गया, लेकिन बदमाशो ने  फायरिंग शुरू कर दी। मौका पाकर पीछे बैठा बदमाश फरार हो गया। गोली दिनेश के दाहिने पैर में लगी और वह जख़्मी  होकर वहीं गिर गया। बदमाशों की फायरिंग में कोतवाली देहात के सिपाही बालेंद्र सिंह के हाथ में गोली लगी जिससे वह जख्मी हो गए।

इस मुठभेड़ के बाद आसपास लोगो मे दहशत का माहौल है। देहात कोतवाल देवेन्द्र सिह ने बताया कि पकड़े गए बदमाश पर हत्या के प्रयास, लूटपाट, छिनैती समेत दर्जन भर मुक़दमे विभिन्न थानो में दर्ज हैं। रविवार की रात  बदमाश को पकड़ने के लिये घेराबंदी की गई थी, जिसमे पुलिस को सफलता मिली है। इस दौरान कई राउंड गोली चली है।

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021