Move to Jagran APP

लखनऊ : अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की दे रहा था धमकी, मह‍िला स‍िपाही बन ऐसे दबोचा

साइबर सेल के पुलिसकर्मियों ने महिला सिपाही बनकर युवक को झांसे में लिया तो हजरतगंज आ गया मिलने।तालकटोरा थाने में दर्ज हुई एफआइआर आरोपित गिरफ्तार। युवती से नगदी व उसकी चेन लेने के बावजूद आदित्य अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Fri, 06 Nov 2020 11:43 PM (IST)Updated: Fri, 06 Nov 2020 11:43 PM (IST)
लखनऊ : अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की दे रहा था धमकी, मह‍िला स‍िपाही बन ऐसे दबोचा
युवती से नगदी व उसकी चेन लेने के बावजूद आदित्य अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी में एक युवती को प्रेम जाल में फंसा कर उसका शारीरिक शोषण करने और फिर उसे ब्लैकमेल कर आत्महत्या की कोशिश करने पर मजबूर कर देने का मामला सामने है। आरोपित युवक ने न केवल युवती के पास जमा उसकी पूरी पूंजी हड़प ली बल्कि डरा धमकाकर उसके जेवर भी अपने कब्जे में ले लिए। साइबर सेल ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

तालकटोरा क्षेत्र निवासी युवती हरदोई के बेनीगंज निवासी आदित्य उर्फ रोहित के संपर्क में आई थी। दोनों के बीच फोन पर बातचीत शुरू हुई और फिर वे करीब आ गए। इस दौरान आरोपित ने युवती की कुछ अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए। इसके बाद वह युवती को ब्लैकमेल करने लगा। युवती ने जब आदित्य से नाराजगी जताई तो उसने अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे डाली। ऐसा नहीं करने के लिए उसने रुपयों की मांग की। पीड़िता के मुताबिक उसके पास 40 हजार रुपये जमा थे, जो उसने आरोपित को दे दिए। इसके बाद भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और लगातार ब्लैकमेल करता रहा। इस पर पीड़िता ने अपनी सोने की चेन भी आरोपित को दे दी।

हरकतों से बाज नहीं आया आरोपित

युवती से नगदी व उसकी चेन लेने के बावजूद आदित्य अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। इसके बाद उसने अत्यधिक रुपये और जेवर की मांग शुरू कर दी। परेशान होकर युवती ने अपनी मां के कंगन झुमके, जंजीर व झाले उसे दे दिया। इतना सब वसूलने के बाद भी आदित्य युवती को तंग करता रहा, जिसपर पीड़िता ने जहरीला पदार्थ खा लिया। घरवालों ने जब युवती से पूछताछ की तो उसने सारी बात बताई, जिसके बाद साइबर सेल में शिकायत की गई।

जाल बिछा दबोच लिया

साइबर सेल ने आरोपित की फेसबुक प्रोफाइल खंगाली। इसके बाद महिला सिपाही बनकर आदित्य को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा। आरोपित ने फेसबुक पर चैटिंग शुरू कर दी। इसके बाद दोनों में लंबी बातचीत होने लगी। झांसे में लेकर महिला सिपाही ने आरोपित से मिलने की बात कही। यह सुनते ही वह फौरन तैयार हो गया और गुरुवार को हजरतगंज कोतवाली पहुंच गया। इसके बाद साइबर सेल की टीम ने आरोपित को दबोच लिया। पूछताछ में आरोपित ने अपना जुर्म कबूल किया है। आदित्य के खिलाफ तालकटोरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.