Move to Jagran APP

रायबरेली में असलहे का प्रदर्शन करती मह‍िला का फोटो वायरल, पूर्व प्रधान पत‍ि ने कहा-ख‍िलौना है

फोटो में महिला असलहा तानकर छत की तरफ निशाना साधते दिख रही है। एक तो असलहे का प्रदर्शन वह भी अवैध यह कृत्य महिला पर भारी पड़ सकता है। मालूम हो कि शासन ने असलहों के इस तरह प्रदर्शन पर रोक लगा रखी है।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Wed, 16 Jun 2021 12:28 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jun 2021 07:40 AM (IST)
रायबरेली में असलहे का प्रदर्शन करती मह‍िला का फोटो वायरल, पूर्व प्रधान पत‍ि ने कहा-ख‍िलौना है
नसीराबाद क्षेत्र का मामला, एसओ ने चौकी इंचार्ज को सौंपी जांच।

रायबरेली, जेएनएन। असलहा लेकर फोटो खिंचवाना महिला को भारी पड़ सकता है। यह तस्वीर इंटरनेट मीडिया में वायरल होने पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। खबर है कि जो असलहा तस्वीर में है, वह भी अवैध है। मामला नसीराबाद के बभनपुर गांव का है। जो तस्वीर इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रही है, वह पूर्व प्रधान की पत्नी की बताई जाती है। फोटो में महिला असलहा तानकर छत की तरफ निशाना साधते दिख रही है। एक तो असलहे का प्रदर्शन, वह भी अवैध, यह कृत्य महिला पर भारी पड़ सकता है। मालूम हो कि शासन ने असलहों के इस तरह प्रदर्शन पर रोक लगा रखी है। फिर भी लोग कानून की धज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आते। अब तक तमाम ऐसे मामले सामने आ चुके हैं, लेकिन इनमें यह प्रकरण सबसे अलग रहा। कारण, इसमें एक महिला असलहे के साथ अपने रुतबे का प्रदर्शन कर रही है। थानाध्यक्ष ने परैया चौकी इंचार्ज को मामले की जांच सौंपी है। देखना यह है कि कार्रवाई होती भी है या नहीं।

loksabha election banner

पड़ताल में सामने आएगी असलहे की हकीकत

महिला के हाथ में जो असलहा है, उसे भी लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। कोई इसे अवैध बता रहा है तो कोई नीलगाय भगाने वाली बंदूक। पूर्व प्रधान ने भी अपना पक्ष रखते हुए असलहे को फर्जी बताया है। उनका कहना है कि एक साल पहले यह फोटो कानपुर में ली गई थी। चुनावी रंजिश में अब इसे वायरल किया गया। फिलहाल हकीकत जो हो वह जांच में सामने आ जाएगी।

इंटरनेट मीडिया में जो फोटो वायरल हो रही है, वह बभनपुर के पूर्व प्रधान श्याम बहादुर सिंह की पत्नी की है। इसकी जांच परैया के चौकी प्रभारी को सौंपी गई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। - राजकुमार पांडेय, थानाध्यक्ष, नसीराबाद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.