Move to Jagran APP

हरदोई में ओमान से आया कोरोना का मरीज भागा, लखनऊ में एचसीएल का कर्मचारी केजीएमयू में भर्ती

हरदोई में ओमान से आया कोरोना का मरीज भागा लखनऊ के अहमामऊ में एचसीएल का कर्मचारी कोरोना के संदिग्ध होने पर केजीएमयू में भर्ती।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Thu, 19 Mar 2020 03:11 PM (IST)Updated: Thu, 19 Mar 2020 03:28 PM (IST)
हरदोई में ओमान से आया कोरोना का मरीज भागा, लखनऊ में एचसीएल का कर्मचारी केजीएमयू में भर्ती
हरदोई में ओमान से आया कोरोना का मरीज भागा, लखनऊ में एचसीएल का कर्मचारी केजीएमयू में भर्ती

लखनऊ, जेएनएन। एक और सरकार कोरोना वायरस को लेकर जागरुकता फैला रही है वहीं दूसरी और कोरोना के संदिग्ध मरीज अस्पताल से भागकर इस बीमारी को और ज्यादा फैला रहे हैं। हरदोई के जिला अस्पताल में ओमान से आया कोरोना वायरस का युवक भाग खड़ा हुआ। चिकित्सक ने इसकी जानकारी स्वास्थ्य विभाग को दे दी है। वहीं लखनऊ में एचसीएल में काम करने वाले कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज को केजीएमयू ले जाया गया है। 

loksabha election banner

हरियावां थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ओमान से आया हुआ था। बुधवार की रात युवक अस्पताल पहुंचा और उसे सर्दी-जुकाम था। चिकित्सक ने उसे सावधानी बरतते हुए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती होने के लिए कहा तो युवक चिकित्सक से अभद्रता करने लगा। किसी तरह चिकित्सक ने युवक से नाम और पता ले लिया। विवाद होता देख वहां पर मौजूद मरीज भी परेशान होने लगे। इसी बीच युवक वहां से फरार हो गया। चिकित्सक ने इसकी जानकारी स्वास्थ्य विभाग को दी है। सीएमओ डॉक्टर एसके रावत का कहना है कि गांव में टीम भेजी जा रही है।

लखनऊ में संदिग्ध मरीज की सूचना पर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम 

सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र स्थित अहमामऊ में कोरोना संदिग्ध की सूचना पर स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंचीं पुलिस। चौकी प्रभारी अहमामऊ सतीश मिश्र के मुताबिक प्रतापगढ़ का रहने वाला युवक एचसीएल में काम करता है व अहमामऊ में किराए के मकान में रहते है। बीते तीन दिनों से दिनेश की तबियत खराब होने के चलते वह घर से बाहर नही निकले। पड़ोसियों की सूचना पर उनके घर जानकारी ली गई और उन्हें अपने साथ केजीएमयू ले गए जहां उनका इलाज चल रहा है। बता दें कि एचसीएल में वर्क टू होम किया गया था। जिसके बाद वो घर से काम कर रहे थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.