हरदोई, जेएनएन। जिले में मंगलवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया। हरपालपुर से फर्ऱरूखाबाद जा रही निजी बस ने कटरा बिल्हौर हाईवे पर आग पकड़ ली। बस में मौजूद लोगों ने किसी तरह से कूद कर अपनी जान बचाई। यात्रियों के नीचे उतरने के बाद बस धूं-धूंकर जल उठी। बड़ी बात ये रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। सभी यात्री गंगा स्नान के लिए जा रहे थे। 

हरपालपुर से फर्ऱरूखाबाद जा रही निजी बस कटरा बिल्हौर हाईवे पर लोनार थाना क्षेत्र के खमरिया गांव के पास पहुंची थी। कि अचानक बस में सवार यात्रियों को लगा कि इंजन से धुआं निकल रहा है। जिस पर चालक ने बस रोक दी और इंजन का बोनट उठाया तो धुआं और तेज हो गया। ये देखकर यात्रियों में भगदड़ मच गई। कोई खिड़की से तो कोई दरवाजे से फांदकर निकला। यात्रियों के नीचे उतरने के कुछ ही देर में आग ने जोर पकड़ लिया और बस पूरी तरह से जल गई।

शार्ट सर्किट से लगी आग 

बस सवार यात्री बरसोइया निवासी पुनीत, खमरिया निवासी रंजीत आदि ने बताया कि दोनों तरफ से सड़क पर जाम लग गया। मौके पर पुलिस पहुंची और फायर ब्रिगेड बुलाई गई। बस में सवार यात्री गंगा स्नान के लिए जा रहे थे। हालांकि घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। लोनार थानाध्यक्ष के अनुसार सभी यात्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं। शार्ट सर्किट से आग लगने की बात सामने आई है।

Posted By: Anurag Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप