Move to Jagran APP

संघ को बदनाम करने के लिए पार्षद ने डाले आपत्तिजनक पोस्ट, ग्रुप एडमिन ने दर्ज कराई रिपोर्ट

लखनऊ में साेशल मीडिया के वाट्सएप ग्रुप पर शहीद भगत सिंह वार्ड चिनहट ने संघ को बदनाम करने के लिए एक जाति विशेष व हिंदू धर्म के खिलाफ वाट्सएप ग्रुप में अभद्र टिप्पणी की ग्रुप के एडमिन ने चिनहट कोतवाली में मामला दर्ज कराया।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2020 04:54 PM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2020 04:54 PM (IST)
संघ को बदनाम करने के लिए पार्षद ने डाले आपत्तिजनक पोस्ट, ग्रुप एडमिन ने दर्ज कराई रिपोर्ट
लखनऊ के चिनहट वार्ड के पार्षद ने कुछ एडेड फोटो डालकर संघ व एक जातिविशेष के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी।

लखनऊ, जेएनएन। साेशल मीडिया के वाट्सएप ग्रुप पर शहीद भगत सिंह वार्ड चिनहट के पार्षद संतराम गौतम ने संघ को बदनाम करने की साजिश रच डाली। उन्होंने संघ के साथ एक जाति विशेष व हिंदू धर्म के खिलाफ वाट्सएप ग्रुप में अभद्र टिप्पणी की, कुछ आपत्तिजनक फोटो भी डाली। जिसका संबंधित वाट्सएप ग्रुप के एडमिन अधिवक्ता राजेश कुमार सिंह ने संज्ञान लिया और मंगलवार को चिनहट कोतवाली में ऑनलाइन मामला दर्ज कराया। साथ ही पूरे मामले की शिकायत साइबर क्राइम सेल में भी की। 

loksabha election banner

राजेश कुमार सिंह राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के नगर संपर्क प्रमुख के पद पर हैं। उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी के प्रारंभ में ही एक वाट्सएप ग्रुप बनाया था, जिसमें पार्षद संतराम गौतम हाे भी जोड़ा था। पार्षद ने ग्रुप में कई हिंदू साधु-संतों की आपत्तिजनक फोटो वायरल कर दी। जिनको लेकर अभद्र टिप्पणी भी की। राजेश कुमार की ओर से की गई ऑनलाइन शिकायत में कहा है कि पार्षद ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक सामग्री परोसकर माहौल खराब करने की साजिश रची है। इस गलत पोस्ट से हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंची है, पार्षद पहले भी ऐसी हरकत कर चुके हैं, उनका रिमोट कंट्रोल दूसरे हाथों में है। इस संबंध में पार्षद संतराम गौतम का कहना है कि उन्हें आ पित्तजनक फोटो किसी ने भेजी थी, जिसे उन्होंने राजेश कुमार के ग्रुप में फॉरवर्ड की थीं। इंस्पेक्टर चिनहट धनंजय कुमार पांडेय का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच और विवेचना के आधार पर आगे की कार्रवाई हाेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.