लखनऊ, जेएनएन। राजधानी में बाइक सवार बदमाशों ने पान-मसाला दुकानदार को निशाना बनाया। असलहा तान जान से मारने की धमकी देते हुए नकदी लूट ली। विरोध पर दुकानदार के पैर पर गोली मार दी। मौके से पान मसाला से भरा बैग और दुकानदार का फोन लेकर फरार हो गया। घायल को लहूलुहान अवस्था में लोहिया में भर्ती कराया गया है। पुलिस सर्विलांस के जरिए बदमाशों की तलाश में लगी है। 

ये है पूरा मामला

मामला शिव सिटी कॉलोनी इंदिरानगर का है। यहां के निवासी दुकानदार पप्पू के मुताबिक, उसकी अबरार नगर में पान मसाला की दुकान है। शनिवार देर रात वह अपने साथी राजू के साथ दुकान बंद कर स्कूटी से घर जा रहे थे। सीमैप के पास अचानक से एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने दोनों को रोक लिया। बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देते हुए पप्पू के पास मौजूद नकदी लूट ली। यही नहीं पीडि़त किसी को फोन कर घटना की सूचना न दे सके, इसके लिए बदमाशों ने उसके दोनों मोबाइल फोन भी छीन लिए। राजू और पप्पू ने विरोध किया तो बदमाशों ने उनपर असलहा तान दिया। इसके बाद पप्पू के पैर में गोली मार दी और पान मसाला से भरा बैग भी लूट ले गए। बदमाशों के फरार होने के बाद राजू ने किसी तरह पुलिस को सूचना दी। पप्पू को लहूलुहान अवस्था में लोहिया में भर्ती कराया गया। 

क्‍या कहना है पुलिस का ? 

एसीपी गाजीपुर दीपक कुमार सिंह के मुताबिक, पप्पू की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ जानलेवा हमला और लूट की एफआइआर दर्ज की गई है। सर्विलांस के जरिए बदमाशों का सुराग लगाया जा रहा है। कई बिंदुओं पर छानबीन की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर वारदात का राजफाश किया जाएगा।

 

Posted By: Divyansh Rastogi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस