लखनऊ, जेएनएन। जामिया क्षेत्र में गुरुवार को युवक द्वारा खुलेआम फायरिंग के मामले को लेकर उत्तरप्रदेश में भी सियासी हमले शुरू हो गए हैं। बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा ने ट्वीट कर भाजपा सरकार को घेरने का प्रयास किया है।

घटना के बाद मायावती ने ट्वीट किया- जामिया गोलीकांड अति दुर्भाग्यपूर्ण व अति निंदनीय। केंद्र की सरकार इस घटना को अति गंभीरता से ले, बीएसपी की यह मांग है।

अखिलेश यादव का ट्वीट था- दिल्ली में एक युवक द्वारा निष्क्रिय पुलिस के सामने लोगों पर गोली चलाने की घटना बेहद निंदनीय है। आज के सत्ताधारी जिस प्रकार समाज को नफरत से भर रहे हैं, ये उसी का दुष्परिणाम है। आज राजनीति द्वारा पोषित घृणा से भटक रहे युवाओं व खुद को बचाना हर जिम्मेदार नागरिक का कर्तव्य है।

वहीं, प्रियंका वाड्रा ने लिखा- जब भाजपा सरकार के मंत्री और नेता लोगों को गोली मारने के लिए उकसाएंगे, भड़काऊ भाषण देंगे, तब ये सब होना मुमकिन है। प्रधानमंत्री को जवाब देना चाहिए कि वे कैसी दिल्ली बनाना चाहते हैं। वे ङ्क्षहसा के साथ खड़े हैं या अहिंसा के साथ? वे विकास के साथ खड़े हैं या अराजकता के साथ? 

Posted By: Anurag Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस