Move to Jagran APP

सीतापुर और फैजाबाद में सीएम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले दबोचे

सीतापुर और फैजाबाद से सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।

By Nawal MishraEdited By: Published: Wed, 29 Mar 2017 10:10 PM (IST)Updated: Thu, 30 Mar 2017 11:24 PM (IST)
सीतापुर और फैजाबाद में सीएम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले दबोचे
सीतापुर और फैजाबाद में सीएम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले दबोचे

लखनऊ (जेएनएन)। सीतापुर और फैजाबाद से सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। सीतापुर में इसके लिए ट्विटर जबकि फैजाबाद में वाट्सएप ग्रुप का इस्तेमाल किया गया है। पुलिस ने मेसेज पोस्ट करने वालों को गिरफ्तार कर लिया है। अब आगे की कार्रवाई की जा रही है।

loksabha election banner

यह भी पढेंः आजम ने दी योगी सरकार के दबाव में रामपुर से बगावत शुरू होने की चेतावनी

ट्विटर पर सीएम के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी

सीतापुर के पिसावां थाना क्षेत्र के एक युवक द्वारा अपने ट्विटर हैंडल पर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी किए जाने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। सीतापुर के जलाईपुर निवासी मनोज यादव द्वारा अपने ट्विटर हैंडल पर बीते दिनों मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। मामला मंगलवार को पुलिस अधीक्षक सौमित्र यादव के संज्ञान में आया था, जिस पर उन्होंने सीओ सदर उमाशंकर सिंह को प्रकरण की जांच के आदेश दिए थे। जांच के दौरान आरोपों को सही पाते हुए पिसावां थाने में आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है। एसपी ने बताया कि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी और धार्मिक संवेदनाओं को ठेस पहुंचाया जाता है तो संबंधित के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढेंः अखिलेश और राहुल के खिलाफ अभद्र टिपप्णी करने की जांच

वाट्सएप पर सीएम-पीएम के खिलाफ पोस्ट

फैजाबाद के इनायतनगर थाना क्षेत्र के सहुलारा निवासी एक युवक समाचार वाट्सएप ग्रुप चलाता है। इसी ग्रुप से जुड़े कुमारगंज थाना क्षेत्र के पाराधनेथुआ निवासी इबरार ने ग्रुप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत समुदाय विशेष पर आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट की थी। एक समुदाय के लोगों में इस पर कड़ी नाराजगी जाहिर कर तत्काल कार्रवाई की मांग की। थानाध्यक्ष अरविंद पांडेय ने ग्रुप संचालक की मदद से आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले युवक की तलाश शुरू की। आरोपी युवक इबरार के खिलाफ आदित्य प्रताप शर्मा की तहरीर पर पुलिस ने आइटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

यह भी पढेंः आस्था पर चोट के बाद बुलंदशहर, रामपुर, संभल और हापुड़ में तनाव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.