Move to Jagran APP

'मैं अपनी मर्जी से सुसाइड कर रही हूं, कुछ समझ में नहीं आ रहा है'

जानकीपुरम में किराये के मकान में रहकर निजी कॉलेज में कर रही थी पढ़ाई कर रही नर्सिंग की छात्रा ने की आत्महत्या।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sun, 16 Dec 2018 08:21 PM (IST)Updated: Mon, 17 Dec 2018 02:05 PM (IST)
'मैं अपनी मर्जी से सुसाइड कर रही हूं,  कुछ समझ में नहीं आ रहा है'
'मैं अपनी मर्जी से सुसाइड कर रही हूं, कुछ समझ में नहीं आ रहा है'

लखनऊ, जेएनएन । जानकीपुरम विस्तार में रविवार को नर्सिंग की एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। मूलरूप से गोरखपुर के सहजनवां स्थित ग्राम भक्सा निवासी अशोक कुमार की बेटी रूबी राव (20) यहां 3/907 जानकीपुरम विस्तार में किराये के मकान में रहकर एक निजी कॉलेज में नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। 

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक रविवार को जब रूबी ने दरवाजा नहीं खोला तो उसी मकान में रहने वाले गोविंद शर्मा ने रूबी के मौसा गुडंबा निवासी शाश्वत राव को फोन कर इसकी जानकारी दी। शाश्वत ने कमरे पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से दरवाजा खोला तो रूबी साड़ी के फंदे के सहारे फांसी पर लटकी मिली। शाश्वत ने रूबी के घरवालों को घटना की जानकारी दी। 

ये लिखा है सुसाइड नोट में

पुलिस ने घटनास्थल पर छानबीन की तो कमरे से एक सुसाइड नोट मिला। नोट में रूबी ने लिखा है कि 'सॉरी, मैं अपने मर्जी से कर रही हूं। मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा है। मैं बहुत परेशान हूं और आप लोगों को भी परेशान कर रही हूं। मैं जो कर रही हूं, सही नहीं कर रही हूं। मेरी वजह से सब परेशान हो रहे हैं। सॉरी... मैं कायर हूं।' पुलिस के मुताबिक घरवालों ने इस बाबत कोई तहरीर नहीं दी है। आत्महत्या का कारण क्या है, इसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.