Move to Jagran APP

लखनऊ: प्रेमिका के बाद अब प्रेमी का पेड़ से लटका मिला शव, दो दिन पहले घर से भागे थे दोनों; ऑनर किलिंग का शक

लखनऊ में रविवार को घर से भागे थे प्रेमी युगल प्रेमिका का शव सोमवार सुबह व प्रेमी का शव मंगलवार सुबह पेड़ से लटकता हुआ मिला।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 25 Aug 2020 07:35 AM (IST)Updated: Tue, 25 Aug 2020 12:14 PM (IST)
लखनऊ: प्रेमिका के बाद अब प्रेमी का पेड़ से लटका मिला शव, दो दिन पहले घर से भागे थे दोनों; ऑनर किलिंग का शक
लखनऊ: प्रेमिका के बाद अब प्रेमी का पेड़ से लटका मिला शव, दो दिन पहले घर से भागे थे दोनों; ऑनर किलिंग का शक

लखनऊ, जेएनएन। लखनऊ के बंथरा क्षेत्र से सोमवार को प्रेमिका का शव मिलने के बाद मंगलवार को प्रेमी का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला। शव देखते ही सनसनी फैल गई, इसकी सूचना पुलिस को दी गई। बता दें कि दोनों मृतकों के परिवारीजनों ने रविवार को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस के मुताबिक लड़की घर से पैसे लेकर अपने प्रेमी के साथ भागी थी। 

loksabha election banner

यह है घटना 

शिवम (16) पुत्र महेश निवासी भौकापुर का मजरा लाउखेड़ा का शव गांव के बाहर पंजाब ईंट भटठा के पास चिलवल के पेड़ से पट्टी के सहारे लटकता मिला। सोमवार को उसकी प्रेमिका सविता 18 वर्ष पुत्री रज्नलाल का शव भी उसी के घर से करीब 50 मीटर दूर जामुन के पेड़ से लटकता पाया गया था। सविता और शिवम दोनों रविवार को घर से भाग गए थे। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम में लड़की की पीएम रिपोर्ट हैंगिग आई है। वहीं प्रथम दृषटया शिवम द्वारा भी आत्महत्या किए जाने की बात कह रही है। हालांकि लड़के के घरवाले अब उसकी प्रेमिका के परिवार वालों पर उसकी हत्या कर शव लटकाए जाने का आरोप लगाया है।सविता अपने घर से जेवर भी बटोर कर ले गई थी जो कि उसके शव के पास मिले थे। युवती के पिता ने शिवम और उसके पिता आदि पर उसकी हत्या कर शव लटका जाने का आरोप लगाया था। रविवार से घर से शिवम भी लापता था। मंगलवार की सुबह उसका भी शव पेड़ से लटका मिला।

यह भी पढे़: लखनऊ में दो दिन से लापता युवती का पेड़ से लटकता मिला शव, परिजनों का हत्या का आरोप 

बता दें कि मामला बंथरा थानाक्षेत्र की ग्राम पंचायत भौकापुर के मजरे लाऊखेड़ा का है। यहां के निवासी रज्जन लाल की 18 वर्षीय बेटी का गांव के ही एक 16 वर्षीय लड़के के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। बंथरा थाना प्रभारी रमेश सिंह रावत के मुताबिक, शनिवार को युवती गांव में ही रहने वाले अपने प्रेमी के घर बैठी हुई थी। तभी युवती के भाई ने देखा तो जमकर फटकार लगाई। इस दौरान लड़के के घरवालों से भी कहासुनी हुई। इसके बाद युवती भाई के साथ अपने घर आ गई। बताया गया कि देर रात युवती घर से जेवर लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। सुबह जब इसकी जानकारी दोनों के परिवार वालों को हुई तो दोनों ही पक्ष अपनी तहरीर लेकर थाने पहुंच गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर लेते हुए उन्हें भी दोनों की खोजबीन करने की बात कहते हुए लौटा दिया। परिवारजनों के तलाश के बाद भी दोनों का कहीं पता नहीं चला। सोमवार की सुबह युवती का शव उसके घर से करीब 50 मीटर दूर स्थित एक जामुन के पेड़ से दुपट्टे के सहारे फंदे पर लटका मिला। वहीं, पास में जमीन पर जेवर पड़े थे। शौच के लिए पहुंचे ग्रामीणों ने युवती का लटकता शव देख शोर मचाया। लोगों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.