Move to Jagran APP

आगरा में कुत्ते को जिंदा दफन कर सड़क बनाने वाले ठेकेदार को भी नोटिस

आगरा में सड़क निर्माण के दौरान एक कुत्ते पर बिटुमिन मिक्स कंक्रीट गिराकर सड़क बना देने के मामले में लोक निर्माण विभाग ने ठेकेदार को भी नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण तलब किया है।

By Nawal MishraEdited By: Published: Fri, 15 Jun 2018 08:03 PM (IST)Updated: Sat, 16 Jun 2018 09:09 AM (IST)
आगरा में कुत्ते को जिंदा दफन कर सड़क बनाने वाले ठेकेदार को भी नोटिस
आगरा में कुत्ते को जिंदा दफन कर सड़क बनाने वाले ठेकेदार को भी नोटिस

लखनऊ (जेएनएन)। आगरा में सड़क निर्माण के दौरान एक कुत्ते पर बिटुमिन मिक्स कंक्रीट गिराकर सड़क बना देने के मामले में लोक निर्माण विभाग ने ठेकेदार को भी नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण तलब किया है। विभाग का मानना है कि ठेकेदार ने काम करने में लापरवाही बरती है। 

loksabha election banner

दैनिक जागरण में इस खबर के प्रमुखता से प्रकाशित होने के बाद इस प्रकरण में मुकदमा दर्ज कराया गया और चार लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। लोक निर्माण विभाग के प्रमुख अभियंता वीके सिंह ने बताया कि आगरा में अवंतीबाई चौराहे से आगरा-वाह-कचौराघाट मार्ग के 11 किलोमीटर तक चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण कार्य कराया जा रहा था। इस दौरान शास्त्री चौराहे के निकट 11 जून, 2018 की रात सड़क पर मृत पड़े एक श्वान को हटाए बिना ही उसके कुछ भाग पर बिटुमिन कंकरीट का मिक्स गिराकर सड़क बना दी गई। उन्होंने बताया कि सरकार ने उक्त प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए ठेकेदार मेसर्स आरपी कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के विरुद्ध एफआइआर दर्ज कराकर ठेकेदार के विरुद्ध कार्य संपादन में लापरवाही बरतने हेतु नोटिस दे दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.