लखनऊ, जेएनएन। छावनी में अवैध रूप से बने सीरियल किलर भाइयों के मकान के खिलाफ कार्यवाही शुरू हो गई है। छावनी परिषद ने दो मंजिला अवैध निर्माण को तोड़ने से पहले नोटिस जारी कर दी है। यह नोटिस सीरियल किलर के घर पर चस्पा कर दी गई। अब एक माह का समय अवैध निर्माण खुद न तोड़ने प अब परिषद अगली कार्यवाही करेगा।

दरअसल शहर में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी से जुड़ी अवैध संपत्तियों को ढहाने के बाद अब सीरियल किलर भाइयों सलीम, रुस्तम और सोहराब के अवैध निर्माण को तोडऩे की तैयारी है। सीरियल किलर के कई गुर्गों को पकड़ने के बाद पुलिस अब छावनी के बूचर मोहाल में बने एक घर के अवैध निर्माण तोड़ने की तैयारी है। जेल में बंद सीरियल किलर भाइयों के बूचर मोहाल स्थित घर का ब्योरा पुलिस ने छावनी परिषद से मांगा है। मादक पदार्थों की तस्करी से लेकर सट्टा तक में सीरियल किलर का दखल है। जेल में बंद सीरियल किलर का परिवार जिस मकान में रहता है। उसका अवैध निर्माण बिना परिषद की अनुमति के किया गया। छावनी परिषद की ओर से अवैध निर्माण की नाप कर ली गई थी। सिर्फ भूतल का निर्माण ही नियमानुसार है। प्रथम और द्वितीय तल का निर्माण बिना मानचित्र की स्वीकृति के किया गया है। छावनी परिषद अधिनियम 248 के तहत अवैध निर्माण तोड़ने की नोटिस चस्पा कर दी गई है। 

बूचर मोहाल में अवैध निर्माण को खुद तोड़ने के लिए छावनी अधिनियम 248 के तहत नोटिस चस्पा कर दी गई है। तय समय पर खुद अवैध निर्माण न तोड़ने पर इसको परिषद तोड़ेगा। अमित कुमार मिश्र सीईओ,छावनी परिषद लखनऊ

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021