Move to Jagran APP

Lockdown in Lucknow: ऑनलाइन इंटरव्यू से रेलवे भर्ती करेगा डॉक्टर व पैरामेडिकल स्टाफ

उत्तर रेलवे ने लखनऊ रेलवे अस्पताल में कोरोना से निपटने के लिए डॉक्टर बढाने के आदेश दिए ऑनलाइन होंगे साक्षात्कार।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sat, 11 Apr 2020 05:08 PM (IST)Updated: Sat, 11 Apr 2020 05:08 PM (IST)
Lockdown in Lucknow: ऑनलाइन इंटरव्यू से रेलवे भर्ती करेगा डॉक्टर व पैरामेडिकल स्टाफ
Lockdown in Lucknow: ऑनलाइन इंटरव्यू से रेलवे भर्ती करेगा डॉक्टर व पैरामेडिकल स्टाफ

लखनऊ, जेएनएन। कोरोना से निपटने के लिए अब उत्तर रेलवे  लखनऊ रेल मंडल प्रशासन ने बड़ी संख्या में डॉक्टर व् पैरामेडिकल स्टाफ की तैनाती के आदेश दिए हैं। कॉन्ट्रैक्ट और सेवानिवृति बाद पुनः नियुक्ति तीन महीने के लिए होगी। डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ के 134 पदों के लिए 17 अप्रैल को सुबह 10 बजे से ज़ूम और व्हाट्सअप वीडियो कॉलिंग से साक्षात्कार होगा।

loksabha election banner

उत्तर रेलवे ने लखनऊ के चारबाग़ रेलवे मण्डल अस्पताल को कोरोना के लिए तैयार किया है। अस्पताल में दो वेंटिलेटर लगा दिए गए हैं। अब कोरोना की जांच और उपचार के लिए तीन महीने के लिए अस्थायी तौर पर  कॉन्ट्रैक्ट मेडिकल प्रैक्टिसनर (जीडीएमओ) के 12  और कॉन्ट्रैक्ट मेडिकल 

प्रैक्टिसनर (स्पेस्लिस्ट ) के 36 डॉक्टर तैनात करेगा। जीडीएमओ का वेतन 75 हजार और स्पेस्लिस्ट का वेतन 95 हजार होगा। वही 86 स्टाफ नर्स की तैनाती होगी। इनका वेतन 54329 रूपए होगा। कॉन्ट्रैक्ट बेसिस डॉक्टर व् नर्स की आयु 20 से 40 साल होगी। वही रेलवे से रिटायर्ड डॉक्टर व् नर्स की आयु 65 साल से कम होना चाहिए। चयनितों की तैनाती लखनऊ रेल मंडल के कई स्थानों पर की जाएगी। सभी जरुरी दस्तावेज के साथ 16 अप्रैल दोपहर तीन बजे तक srdponrlko@gmail.com पर एप्लीकेशन भेजना होगा। किसी भी तरह की जानकारी के लिए अस्पताल के डॉक्टर जगदीश चंद्रा के मोबाइल नम्बर 9794833501 पर संपर्क कर सकते हैं। डीआरएम संजय त्रिपाठी ने बताया कि रेलवे ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है। डॉक्टर के साथ स्टाफ नर्स की तैनाती की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.