लखनऊ, जेएनएन। लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा नेताओं ने कार्यक्रम तेज कर दिए हैं। बुधवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी मुरादाबाद में होंगे, उनके साथ उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का भी कार्यक्रम है जबकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यूपी के कुछ कार्यक्रमों में शिरकत करने के बाद उड़ीसा के लिए निकलेंगे।

मुरादाबाद-अलीगढ़ हाईवे का शुभारंभ होगा

बुधवार को केंद्रीय सड़क एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी छह लेन के हाईवे का शुभारंभ करेंगे। जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार सुबह 11 बजे मझोला में सर्किट हाउस के पीछे स्थित मैदान में केंद्रीय मंत्री और सूबे के उप मुख्यमंत्री का कार्यक्रम है। उनका हेलीकाप्टर सर्किट हाउस में बने हेलीपैड पर उतरेगा, वहां से दोनों नेता सभास्थल में पहुंचकर नेशनल हाइवे की सौगात देंगे। केंद्रीय मंत्री मुरादाबाद-अलीगढ़ नेशनल हाईवे 93 को जनता को समर्पित करेंगे और मुरादाबाद-हापुड बाईपास के छह लेन हाईवे का शिलान्यास करेंगे।

मेरठ-बागपत हाईवे की नींव पड़ेगी

वह बागपत के बालैनी स्थित श्री कृष्णा इंटर कालेज में मेरठ-बागपत हाईवे (334 बी) तथा यमुना सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट का शिलान्यास करेंगे। परियोजनाओं के शिलान्यास के बाद किसान धन्यवाद रैली इंटर कालेज परिसर में होगी। जिला प्रशासन को दोनों अतिथियों का आधिकारिक कार्यक्रम प्राप्त हो गया है। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के भी पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है, लेकिन मंगलवार देर रात तक उनका कार्यक्रम प्रशासन को प्राप्त नहीं हुआ था। 

 आज उड़ीसा जा रहे सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को उड़ीसा जाएंगे। वह भाजपा द्वारा आयोजित शक्ति सम्मेलन में भाग लेंगे। योगी सुबह 8.35 बजे उड़ीसा के लिए रवाना होंगे। योगी उड़ीसा में कार्यक्रम करने के बाद दिल्ली भी जा सकते हैं। भाजपा ने इन दिनों शक्ति सम्मेलनों का सिलसिला शुरू किया है और इसमें प्रदेश में वरिष्ठ नेता दूसरे राज्यों में जा रहे हैं। सोमवार को उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कर्नाटक में भाजपा द्वारा आयोजित शक्ति सम्मेलन में भाग लेने गये थे। योगी भी कई राज्यों के सम्मेलन में जा चुके हैं। 

Posted By: Nawal Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस