लखनऊ। अलीगढ़ के गभाना में शादी के कुछ समय बाद ही फिल्मी स्टाइल में पति के सामने नवविवाहिता का अपहरण कर लिया गया। बाइक सवार आठ युवक आए और फिल्मी स्टाइल में नवविवाहिता को उठा ले गए, पति बेबस देखता रह गया। पति उसको विदा करा कर अपने घर ले जा रहा था।

लोधा के गाव बरौठ छजमल की युवती की शादी 15 जनवरी को अरनिया क्षेत्र के गाव मुनि नगलिया के एक युवक से हुई है। कुछ दिन बाद युवती मायके आ गई। कल उसका पति, जेठ व ननद आदि यहा से उसे विदा कराने पहुंच गए। पहली बार युवक सलुराल कार से पहुंचा। ससुराल में सबकी अच्छी खातिरदारी हुई। शाम सात बजे वह पत्‍‌नी को विदा कराकर चल दिया। गभाना क्षेत्र में बरौठ से कुछ दूरी पर चार बाइक पर सवार आठ युवक आ धमके। उन्होंने फिल्मी स्टाइल में कार को रुकवा लिया। युवती को कार से जबरन उतार लिया। विरोध करने पर युवती के पति व जेठ के साथ मारपीट भी की। इसके बाद युवती को बाइक पर बैठाकर सभी खैर की तरफ भाग निकले। पति और रिश्तेदार अवाक रह गये।

सभी लोग गभाना थाने पहुंचे और पुलिस को सारी जानकारी दी। एक नवविवाहिता के अगवा होने की घटना पर पुलिस सक्रिय हो गई। घेराबंदी की गई, मगर अभी तक बाइक सवारों का पता नहीं चला।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस