लखनऊ (जेएनएन)। नसीमुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं। शुक्रवार को उनसे स्वाति सिंह प्रकरण में पूछताछ की गई। सिद्दीकी ने हजरतगंज कोतवाली में सीओ को इस मामले में अपना बयान दर्ज कराया।

उत्तर प्रदेश के चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा नेता दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह ने आरोप लगाया था कि सिद्दीकी ने उन पर और उनकी बेटी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है। इसी मामले में दयाशंकर सिंह की मां ने शिकायत दी थी जिसके बाद पुलिस ने पिछले साल 22 जुलाई को केस दर्ज किया था। 

इसी मामले में पुलिस ने उन्हें नोटिस देकर शुक्रवार को पूछताछ के लिए बुलाया था। सिद्दीकी अपने वकीलों के साथ पुलिस को बयान देने पहुंचे थे। कुछ देर थाने में रुकने के बाद वो वहां से नमाज पढ़ने की बात कहकर निकल गए। उन्होंने मीडिया से भी कोई बात नहीं की।

यह भी पढ़ें: तलाक पीड़ित महिला ने कलेक्ट्रेट में केरोसिन डाल किया अात्मदाह का प्रयास

गौरतलब है कि बुधवार को मायावती ने सिद्दीकी को पार्टी से निकाल दिया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि सिद्दीकी कई पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल रहे हैं जिसकी वजह से पार्टी ने यह कदम उठाया है। उसके बाद गुरुवार को सिद्दीकी ने एक प्रेसवार्ता में मायावती पर 50 करोड़ रुपये मांगने का अरोप लगाया था।

यह भी पढ़ें: शोध में खुलासाः पूर्वांचल में सुअरों से फैल रहा जापानी इंसेफेलाइिटस

Posted By: amal chowdhury

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप