Move to Jagran APP

नौशाद की जगह अभिलाष पांडे बन किशोरी का शोषण, अंबेडकरनगर में दो बेगम व दो बच्चों का पिता है आरोपित

किशोरी एक स्कूल में कक्षा 10 की छात्रा है और उसकी उम्र महज 16 साल है। नौशाद अपनी जाति और धर्म छिपाकर किशोरी से धीरे-धीरे नजदीकियां बढ़ाने लगा। फोन पर बातचीत में वह खुद को अभिलाष पांडे बताता रहा। बाद में वह किशोरी पर शादी का दबाव बनाने लगा।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Fri, 20 Aug 2021 09:36 PM (IST)Updated: Sat, 21 Aug 2021 08:17 AM (IST)
नौशाद की जगह अभिलाष पांडे बन किशोरी का शोषण, अंबेडकरनगर में दो बेगम व दो बच्चों का पिता है आरोपित
सम्मनपुर थाने का मामला, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की जांच पड़ताल।

अंबेडकरनगर, जागरण संवाददाता। लव जेहाद पर सरकार की लाख सख्ती के बावजूद इसका सिलसिला जारी है। ताजा मामले में नौशाद अहमद अंसारी की जगह खुद को अभिलाष पांडे बताकर दो-दो शादियां कर चुका युवक किशोरी का शोषण करता रहा। अपनी जाति व धर्म छिपाकर उस पर शादी करने का लगातार दबाव बनाता रहा। बात हद से ज्यादा बढ़ने पर किशोरी ने थाने में शिकायत की। पुलिस ने पाक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। मामला सम्मनपुर थाने से जुड़ा है।

loksabha election banner

शरीफपुर गांव का नौशाद अहमद अंसारी दो शादियां करने के साथ दो बच्चों का पिता भी है। सालों तक सऊदी अरब रहने के बाद करीब छह माह पहले अपने गांव लौटा। इसी बीच उसने किसी तरह दूसरे गांव की एक हि‍ंदू परिवार की किशोरी का मोबाइल नंबर हासिल कर लिया। किशोरी एक स्कूल में कक्षा 10 की छात्रा है और उसकी उम्र महज 16 साल है। नौशाद अपनी जाति और धर्म छिपाकर किशोरी से धीरे-धीरे नजदीकियां बढ़ाने लगा। फोन पर बातचीत में वह खुद को अभिलाष पांडे बताता रहा। बाद में वह किशोरी पर शादी का दबाव बनाने लगा। कुछ दिनों बाद कहीं से सच्चाई का पता चलने पर किशोरी ने उससे बातचीत करना बंद कर दिया। इस पर आरोपित नौशाद रात में उसके घर आकर किशोरी को भला-बुरा कहने लगा। किशोरी के पिता और भाई रोजी-रोटी के जुगाड़ में बाहर रहते हैं। घर पर वह और उसकी मां ही रहती हैं। इसका फायदा उठाकर आरोपित शादी नहीं करने पर भुगतने की धमकी देने लगा।

दो दिन पहले गुरुवार को छात्रा स्कूल से घर लौट रही थी। आरोपित नौशाद ने रास्ते में उसकी साइकिल में धक्का मारकर गिरा दिया और उस पर शादी करने का दबाव बनाना चाहा। किशोरी ने सिरे से इससे इनकार किया तो वह छेडख़ानी पर उतर आया। शोर मचाने पर नौशाद छात्रा का बैग लेकर फरार हो गया। किशोरी ने अपनी मां के साथ थाने पहुंचकर तहरीर दी। तहरीर में किशोरी ने बताया कि वह रात के दो-दो बजे उसे बार-बार काल करता था। इससे वह काफी तंग आ चुकी है। सम्मनपुर पुलिस ने शुक्रवार को मुकदमा दर्ज कर आरोपित नौशाद को गिरफ्तार भी कर लिया। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि जांच-पड़ताल कर कोर्ट में मजबूत पैरवी की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.