Move to Jagran APP

Mulayam Singh Health Update: मेदांता ने जारी किया मुलायम सिंह यादव का हेल्थ बुलेटिन,अखिलेश बोले-हालत में सुधार

Mulayam Singh Yadav Health Update समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक निजी टवीवी चैनल से बातचीत में बताया है कि नेताजी (मुलायम सिंह यादव) के स्वास्थ्य में हल्का सुधार है। नेताजी की तबियत में सुधार हो रहा है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Thu, 06 Oct 2022 04:43 PM (IST)Updated: Thu, 06 Oct 2022 04:43 PM (IST)
Mulayam Singh Health Update: मेदांता ने जारी किया मुलायम सिंह यादव का हेल्थ बुलेटिन,अखिलेश बोले-हालत में सुधार
Mulayam Singh Yadav Health Update: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव

लखनऊ, जेएनएन। Mulayam Singh Yadav Health Update: समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) तबीयत काफी खराब होने के कारण इन दिनों मेदांता अस्पताल गुरुग्राम में भर्ती हैं। वह लगातार पांचवें दिन आइसीयू में वेंटिलेटर पर हैं। गुरुवार शाम को मेदांता ने उनका हेल्थ बुलेटिन जारी कर उनकी हालत को गंभीर बताया है। गुरुग्राम में ही नेताजी (मुलायम सिंह यादव) की देखरेख में लगे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने उनके स्वास्थ्य में मामूली सुधार बताया है।

loksabha election banner

मेदांता अस्पताल गुरुग्राम ने गुरुवार शाम को मुलायम सिंह यादव का हेल्थ बुलेटिन जारी किया है। इसमें कहा गया है कि मुलायम सिंह यादव की स्थिति नाजुक है। उनका आईसीयू में इलाज जारी है। उनका इलाज जीवन रक्षक दवाओं से जारी है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक निजी चैनल से बातचीत में बताया है कि नेताजी के स्वास्थ्य में हल्का सुधार है। नेताजी की तबियत में सुधार हो रहा है। पहले के मुकाबले सेहत में अब सुधार है। इस दौरान अखिलेश यादव ने नेताजी के समर्थकों से आग्रह किया है कि वह लोग अस्पताल में भीड़ न लगाएं। अस्पताल में काफी भीड़ होने से डाक्टर्स और अन्य मरीजों को परेशानी हो रही है। अखिलेश यादव ने सभी से कहा है कि वह लोग नेताजी के लिए प्रार्थना करें।

भावुक हो गए अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी की ओर से मना करने के बाद भी समर्थकों का रेला गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल पर पहुंच रहा है। एक समर्थक तो अस्पताल के बाहर सपा प्रमुख अखिलेश यादव को देखकर फूट-फूटकर रोने लगा। रोते-रोते ही कहा कि भैया नेताजी को बचा लीजिये। अखिलेश ने उस ढांढ़स बंधाया और कहा अरे अरे बस। अखिलेश ने यह भी कहा कि नेताजी ठीक हो जाएंगे।

अस्पताल प्रांगण में समर्थकों को रोता देख अखिलेश यादव भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि सभी लोग यहां पर एकत्र होने के स्थान पर नेताजी के लिए प्रार्थना करें। मेदांता अस्पताल में अखिलेश यादव को देखते ही समर्थक रोने लगे। नेताजी के समर्थकों को रोता देख अखिलेश यादव भी भावुक हो गए। अखिलेश यादव ने रोते देख समर्थकों से कहा कि आप प्रार्थना कीजिये।

मुलायम सिंह यादव मेदांता अस्पताल गुरुग्राम में भर्ती हैं। नेता जी (मुलायम सिंह यादव) लगातार पांचवें दिन वेंटिलेटर पर हैं। आईसीयू में किसी को भी जाने की इजाजत नहीं हैं। मुलायम सिंह यादव की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है। मुलायम सिंह यादव की खराब सेहत को लेकर सभी लोग चिंतित है। सेहत में ज्यादा सुधार नहीं दिख रहा है। मेदांता में विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक टीम नेताजी के इलाज कर रही है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, शिवपाल यादव समेत परिवार के कई सदस्य वहां पर मौजूद हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.