Move to Jagran APP

शहीदपथ पर चलती कार में लगी आग, मदद के बजाय वीडियो बनाते रहे लोग

शहीदपथ वृंदावन कॉलोनी के सामने तेज रफ्तार से आ रही इंडिगो कार में आग लग गई। कार में सवार दो लोगों ने कूदकर जान बचाई।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Tue, 21 May 2019 10:05 AM (IST)Updated: Tue, 21 May 2019 10:05 AM (IST)
शहीदपथ पर चलती कार में लगी आग, मदद के बजाय वीडियो बनाते रहे लोग
शहीदपथ पर चलती कार में लगी आग, मदद के बजाय वीडियो बनाते रहे लोग

लखनऊ, जेएनएन। वृंदावन कॉलोनी सेक्टर के सामने शहीदपथ पर सोमवार शाम तेज रफ्तार इंडिगो कार में आग लग गई। पूरी कार से आग की लपटे निकल रही थी, किसी तरह से कार में सवार लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई। वहीं लोग बचाने के बजाय घटना की वीडियो बनाने में लग गए। 

loksabha election banner

वृंदावन सेक्टर 10 शहीदपथ पर सोमवार शाम को तेज रफ्तार इंडिगो कार में एकाएक आग लग गई। कार से आग की लपटें निकलती देख चिनहट निवासी अजीत कुमार और साथ बैठे उनके दोस्त ने आनन-फानन किसी तरह कार से कूदकर अपनी जान बचाई। देखते ही देखते पूरी कार आग की चपेट में आकर जलने लगी।

वीडियो बनाने वालों ने लगाया जाम 

इस बीच कानपुर रोड से आने वाले मार्ग पर जा रहे लोग रुक गए और वीडियो बनाने लगे। इसके कारण इस मार्ग पर भी यातायात बाधित हो गया और जाम लग गया। उधर, पुलिस कर्मियों ने दमकल के साथ मिलकर कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया। अजीत ने बताया कि वह दोस्त के साथ कार से पीजीआइ जा रहे थे। बाद में पुलिस कर्मियों ने जाम खुलवाया। 

यहां भी लगी आग: मवैया क्रासिंग के निकट सोमवार दोपहर आयशा खातून की झोपड़पट्टी में शॉर्ट सर्किट से एकाएक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आस पड़ोस के लोगों ने पानी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। इस बीच हवा के तेज बहाव के कारण आग फैली और पड़ोस स्थित एक और झोपड़पट्टी चपेट में आकर जलने लगी। सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने एक गाड़ी की मदद से कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया। आग से आयशा की झोपड़ी में रखी सिलाई मशीन, कपड़े समेत अन्य सामान जलकर राख हो गए। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.