Move to Jagran APP

मोदी ने जनता की मुस्कुराहट छीनी, अब हम हम उनकी छीनेंगे : राजबब्बर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आम आदमी की मुस्कुराहट छीनने की तोहमत जड़ते हुए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष राज बब्बर ने हुंकार भरी कि अब हम मोदी जी की मुस्कुराहट छीन लेंगे।

By Ashish MishraEdited By: Published: Fri, 25 Nov 2016 08:35 PM (IST)Updated: Fri, 25 Nov 2016 09:48 PM (IST)
मोदी ने जनता की मुस्कुराहट छीनी, अब हम हम उनकी छीनेंगे : राजबब्बर

कानपुर (जेएनएन)। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद वन रैंक वन पेंशन पर केंद्र सरकार को घेरने वाली कांग्रेस अब नोटबंदी के खिलाफ सड़कों पर है। शुक्रवार को दावेदारों के दम के साथ कांग्रेस ने रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया पर प्रदर्शन में पूरा दमखम दिखाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आम आदमी की मुस्कुराहट छीनने की तोहमत जड़ते हुए आंदोलन के अगुआ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष राज बब्बर ने हुंकार भरी कि अब हम मोदी जी की मुस्कुराहट छीन लेंगे।
हजारों के हुजूम के साथ कांग्रेसी पार्टी कार्यालय तिलक हॉल से जुलूस के रूप में दोपहर 3.45 बजे आरबीआइ पहुंचे। यहां नेतृत्वकर्ता तो गांधीवादी प्रदर्शन की बात कह रहे थे, लेकिन कुछ कार्यकर्ता बैरीकेडिंग को धकिया कर बैंक में प्रवेश की कोशिश कर रहे थे, जिसे पर्याप्त पुलिस बल ने नाकाम कर दिया। बैंक के मुख्य द्वार पर भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने के बाद डिवाइडर पर खड़े होकर प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने माइक थामा। उन्होंने कहा कि हम यहां इसलिए आए हैं, क्योंकि बता देना चाहते हैं कि इस दीवार (बैंक की ओर इशारा) के पीछे 24 घंटे काम करने वाले बैंक कर्मियों के परिवार भी भूखे सो रहे हैं। धिक्कार है प्रधानमंत्री को, जो ऐसा फैसला सुनाया। ऐसा ही फरमान हिटलर ने सुनाया था, जिसका परिणाम उसने देखा भी। बब्बर बोले कि ये मामूली सी बैरीकेडिंग हम किसी भी वक्त तोड़ सकते थे। ये गिनती के सिपाही कांग्रेस की ताकत को क्या रोकते। ये हमें रोकते वक्त मुस्कुरा रहे थे। हमें इनकी मुस्कुराहट थोड़ी छीननी है, हमें तो मोदी जी मुस्कुराहट छीननी है। उन्होंने कहा कि मोदी जी कहते हैं कि हमारी तैयारी बहुत पहले से चल रही थी। मगर, गरीबों ने तो कोई तैयारी नहीं की थी। बेटे ने तैयारी नहीं की थी कि पैसे नहीं होंगे तो बाप की अर्थी कैसे उठेगी। बेटी की डोली कैसे उठेगी। किसी का बाप, किसी का भाई फांसी लगा रहा है। तल्ख होते हुए बब्बर ने कहा कि प्रधानमंत्री का नाम इतिहास में लिखा तो जाएगा, लेकिन तवे की पीछे वाली काली स्याही से। मोदी जी ने देश की जनता को जनआंदोलन के लिए तैयार कर दिया है। प्रदर्शन के लिए राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने कार्यकर्ताओं की हौसलाअफजाई की।

loksabha election banner

पढ़ें- नोटबैन पर भाकियू नेता बोले- 'भाजपा को भी कांग्रेस जैसा सबक सिखाएगी जनता'

पढ़ें- नोटबंदी से खर्च न चला तो प्रेमी को बॉय- बॉय कर वापस घर लौट गयी

पढ़ें- कानपुर देहात में रेलवे ट्रैक में फिर गड़बड़ी, रोकी गई उद्योग नगरी एक्सप्रेस

पढ़ें- तांत्रिक झाड़फूंक के बहाने करता रहा तीन लड़कियों से दुष्कर्म, गिरफ्तार

पढ़ें- सुना है कभी पंचों का ऐसा फैसला, प्रेमियों के लिए बना वरदान

पढ़ें- मेरठ में युवक ने फेसबुक पर पोस्ट की पत्नी की अश्लील फोटो

पढ़ें- समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव पर कॉमिक्स भी

पढ़ें- बाराबंकी में शादी के दिन बीएसएफ सब इंस्पेक्टर की हत्या


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.