Move to Jagran APP

पेट्रोल मूल्यवृद्दि के विरोध में बैलगाड़ी से विधानभवन पहुंचेंगे कांग्रेस एमएलसी

डीजल पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि के विरोध में कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह बैलगाड़ी से विधानभवन पहुंचेंगे। इसके लिए उन्होंने पास मांगा है।

By Nawal MishraEdited By: Published: Fri, 25 May 2018 06:44 PM (IST)Updated: Sat, 26 May 2018 07:14 PM (IST)
पेट्रोल मूल्यवृद्दि के विरोध में बैलगाड़ी से विधानभवन पहुंचेंगे कांग्रेस एमएलसी
पेट्रोल मूल्यवृद्दि के विरोध में बैलगाड़ी से विधानभवन पहुंचेंगे कांग्रेस एमएलसी

लखनऊ (जेएनएन)। डीजल पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि से आम जनता परेशान है। करीब करबी पूरा विपक्ष आंदोलन के मूड में हैं। इसको लेकर शुक्रवार को कांग्रेस ने प्रदेश व्यापी धरना प्रदेश और आंदोलन किया था। शनिवार सहारनपुर में बड़ा आंदोलन हुआ और अब कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने बैलगाड़ी से चलने का इरादा बना लिया है। बैलगाड़ी से विधानभवन जाने के लिए उन्होंने पास मांगा है।

prime article banner

कांग्रेस पार्टी के एमएलसी दीपक सिंह ने प्रमुख सचिव विधान परिषद से बैलगाड़ी का पास जारी करने के लिए पत्र लिखा है। दीपक सिंह का कहना है कि भाजपा सरकार पेट्रोल व डीजल के बढ़ते दामों को रोकने में नाकाम साबित हो रही है। कांग्रेसी एमएलसी ने कहा कि उन्होंने सुगम यातायात के लिए विधान भवन में जाने के लिए बैलगाड़ी का गाड़ी पास जारी करने के लिए लिखा है ताकि अपने साथ पार्टी के अन्य विधान परिषद् सदस्यों को भी विधान भवन ले जा सकूं।

उत्तर प्रदेश की 17वीं विधानसभा के पहले सत्र की शुरुआत काफी मजेदार रही थी झांसी के गरौठा से बीजेपी विधायक जवाहर लाल राजपूत विधानभवन परिसर में बैलगाड़ी लेकर पहुंचे थे। वहीं भिनगा से बीएसपी के विधायक मोहम्मद असलम राइनी भी अलग अंदाज में दिखे थे। विधानसभा के मुख्य द्वार तक उन्होंने अपना सफर ई-रिक्शा से तय किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.