लखनऊ (जेएनएन)। डीजल पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि से आम जनता परेशान है। करीब करबी पूरा विपक्ष आंदोलन के मूड में हैं। इसको लेकर शुक्रवार को कांग्रेस ने प्रदेश व्यापी धरना प्रदेश और आंदोलन किया था। शनिवार सहारनपुर में बड़ा आंदोलन हुआ और अब कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने बैलगाड़ी से चलने का इरादा बना लिया है। बैलगाड़ी से विधानभवन जाने के लिए उन्होंने पास मांगा है।

कांग्रेस पार्टी के एमएलसी दीपक सिंह ने प्रमुख सचिव विधान परिषद से बैलगाड़ी का पास जारी करने के लिए पत्र लिखा है। दीपक सिंह का कहना है कि भाजपा सरकार पेट्रोल व डीजल के बढ़ते दामों को रोकने में नाकाम साबित हो रही है। कांग्रेसी एमएलसी ने कहा कि उन्होंने सुगम यातायात के लिए विधान भवन में जाने के लिए बैलगाड़ी का गाड़ी पास जारी करने के लिए लिखा है ताकि अपने साथ पार्टी के अन्य विधान परिषद् सदस्यों को भी विधान भवन ले जा सकूं।

उत्तर प्रदेश की 17वीं विधानसभा के पहले सत्र की शुरुआत काफी मजेदार रही थी झांसी के गरौठा से बीजेपी विधायक जवाहर लाल राजपूत विधानभवन परिसर में बैलगाड़ी लेकर पहुंचे थे। वहीं भिनगा से बीएसपी के विधायक मोहम्मद असलम राइनी भी अलग अंदाज में दिखे थे। विधानसभा के मुख्य द्वार तक उन्होंने अपना सफर ई-रिक्शा से तय किया था।

Posted By: Nawal Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप