Move to Jagran APP

लापता छात्र का शव नहर में मिला, दोस्‍तों से हुआ था विवाद

नगराम थाने में दर्ज थी गुमशुदगी, साथी छात्रों से हुई थी कहासुनी। सिर पर चोट के थे निशान, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार। पुलिस तीन साथी छात्रों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sun, 23 Sep 2018 09:17 PM (IST)Updated: Sun, 23 Sep 2018 09:17 PM (IST)
लापता छात्र का शव नहर में मिला, दोस्‍तों से हुआ था विवाद
लापता छात्र का शव नहर में मिला, दोस्‍तों से हुआ था विवाद

लखनऊ, जागरण टीम। नगराम के निजी स्कूल से इंटरमीडिएट की पढ़ाई कर रहे शनिवार को लापता हुए छात्र शिवम का रविवार को शव बरामद हुआ है। उसके सिर पर चोट के निशान थे, परिस्थितिजन्य साक्ष्य हत्या की ओर इशारा कर रहे हैं। शव मिलने की सूचना पर नगराम और निगोहां पुलिस नंदौली गांव के पास राजामऊ रजबहा स्थित घटनास्थल पहुंची। घटनास्थल निगोहां थाना क्षेत्र का है। एसओ निगोहां के मुताबिक हत्या की आशंका है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

पिता रामलखन रावत के मुताबिक सप्ताहभर पहले स्कूल के साथी छात्रों से उनके बेटे का विवाद हुआ था। पुलिस तीन साथी छात्रों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है। निगोहां के उतरावां गांव के मजरा भोलाखेड़ा गांव निवासी रामलखन रावत का बेटा शिवम (17) शनिवार सुबह साढ़े सात बजे स्कूल के लिए निकला था। पिता रामलखन ने बताया कि दोपहर तक शिवम स्कूल में था। दोपहर बाद वह छुट्टी से पहले ही स्कूल से निकला और रास्ते से संदिग्ध हालात में लापता हो गया। उसकी साइकिल स्कूल में ही खड़ी मिली। शिवम का कुछ भी पता न चलने पर रामलखन ने शनिवार रात नगराम थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। रविवार दोपहर में पता चला कि राजामऊ रजबहा में नंदौली गांव केमजरा बरगदिहाखेड़ा गांव के पास नहर में एक शव उतरा रहा है। परिवारीजन मौके पर पहुंचे। नहर में शिवम का शव देखकर उनकी चीख निकल पड़ी।

ग्रामीणों ने प्रदर्शनकर हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग की

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने काफी देर तक निगोहां थाने में जमकर प्रदर्शन व हंगामा किया। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन देकर समझाबुझाकर शांत कराया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। ग्रामीणों का आरोप है कि साथी छात्रों ने ही किसी बात को लेकर हत्या की है। उधर, एसओ नगराम ने बताया पूछताछ की जा रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.