Move to Jagran APP

बदमाशों ने हथगोला फेंककर फैलाई दहशत, दुकान का ताला तोड़कर की चोरी Gonda News

गोंडा में बदमाशों ने बुधवार देर रात विस्‍फोटक फेंककर दहशत फैलाई। दुकान का ताला तोड़कर चोरी की।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Thu, 05 Sep 2019 10:50 AM (IST)Updated: Fri, 06 Sep 2019 07:27 AM (IST)
बदमाशों ने हथगोला फेंककर फैलाई दहशत, दुकान का ताला तोड़कर की चोरी Gonda News
बदमाशों ने हथगोला फेंककर फैलाई दहशत, दुकान का ताला तोड़कर की चोरी Gonda News

गोंडा, जेएनएन। जिले में चोरों और बदमाशों का आतंक दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। बुधवार देर रात कुछ बदमाशों ने कर्नलगंज कोतवाली के पास एक दुकान पर हथगोला फेंककर सेंध लगाई। जब तक लोगों को इसकी जानकारी हुई चोर पैसे लेकर फरार हो चुके थे। वहीं पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। 

loksabha election banner

यह है मामला 

घटना कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बीरपुर के पास मलौना मार्ग की है। बुधवार देर रात खान ट्रेडर्स नाम से अमीर अहमद की सीमेंट सरिया मौरंग की दुकान पर बदमाशों ने धावा बोल दिया। उस समय सभी दुकान के बगल स्थित कमरे में परिवारजनों के साथ सो रहे थे। आधी रात में बदमाशों ने हथगोला फेंककर इलाके में दहशत फैलाई और दुकान का ताला तोड़ दिया। शोर पर जब तक लोग पहुंचते तब तक बदमाश अलमारी में रखे रुपये निकालकर फरार हो चुके थे। 

भूमि विवाद बता रही पुलिस 

रात में मौके पर पहुंची पुलिस अमीर अहमद, उनके पुत्र इबने हसन सहित गांव के कुछ अन्य लोगों को कोतवाली ले गई। वहीं अब तक यह पता नहीं चल सका की दुकान से कितने रुपये लूटे गए। कोतवाल राजेश सिंह घटना को भूमि विवाद से जुड़ा बता रहे। पुलिस के मुताबिक घटना में किसी के घायल नहीं होने की सूचना है। वारदात की छानबीन की जा रही है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.