Move to Jagran APP

दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस ने बताई रंजिश Lucknow News

मोहनलालगंज कस्बे में पुलिस चौकी के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े की वारदात। पेट कमर और हाथ में लगी चार गोलियां ट्रॉमा सेंटर में भर्ती।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Mon, 16 Sep 2019 02:32 PM (IST)Updated: Tue, 17 Sep 2019 07:50 AM (IST)
दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस ने बताई रंजिश Lucknow News
दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस ने बताई रंजिश Lucknow News

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी स्थित मोहनलालगंज कस्बे में सोमवार दोपहर गोलियों की तड़तड़ाहट ने लोगों में दहशत बना दी। बाइक सवार तीन बदमाशों ने रिटायर्ड सैन्यकर्मी व प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से छलनी कर दिया। करीब 10 राउंड गोलियां चलाई, हमले में रिटायर्ड सैन्यकर्मी के दायें हाथ, दाहिनी तरफ सीने के नीचे और कमर पर गोलियां लगी। यह घटना पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर एक निजी स्कूल के सामने हुई। रिटायर्ड सैन्यकर्मी को गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। एसएसपी कलानिधि नैथानी के मुताबिक, हमले के पीछे रंजिश की बात सामने आई है। अज्ञात हमलावरों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर छानबीन की जा रही है। 

loksabha election banner

तीनों ने बारी-बारी से दागी गोलियां
मामला मोहनलालगंज के मेड़ई खेड़ा परवर का है। यहां अशोक एलडीए कॉलोनी में रहते हैं। अशोक ने बताया कि वह सोमवार को मोहनलालगंज तहसील में जमीन रजिस्ट्री कराने गए थे। दोपहर करीब एक बजकर 25 मिनट पर आदर्श शिक्षा निकेतन स्कूल के सामने स्कार्पियो गाड़ी रोकी थी। इसी बीच पीछे से तीन बाइक सवार बदमाश पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सबसे पहले बाइक के पीछे बैठे बदमाश ने अशोक को गोली मारी। इसके बाद दूसरे बमाश ने और फिर गाड़ी चला रहा नकाबपोश भी नीचे उतर गया और अशोक पर गोलियां दागी। हमले में अशोक के दायें हाथ, दाहिनी तरफ सीने के नीचे और कमर पर गोलियां लगी हैं। 

जान बचाकर भागते दिखे बच्चे 
अशोक पर हमले के बाद बदमाशों ने अधाधुंध फायरिंग कर दी। जिस दौरान यह घटना हुई उस वक्त स्कूल में छुट्टी हुई थी। बच्चे घर जा रहे थे, तभी बदमाशों को ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते देख सहमे बच्‍चे स्कूल के अंदर भागे। इसी दौरान स्कूल गेट पर लगे सीसी कैमरे में बदमाशों की झलक कैद हो गई है। 

गोली लगने के बाद भी गाड़ी से उतरे अशोक
गंभीर रूप से घायल होने के बावजूद भी अशोक गाड़ी से खुद नीचे उतरे और मदद की मांग की। कुछ दूर पर मौजूद दो दुकानदार दौड़ते हुए खून से लथपथ अशोक की तरफ भागे। उसी स्कार्पियो गाड़ी में लादकर सीएचसी मोहनलालगंज ले गए। उधर, आइजी एसके भगत और एसएसपी कलानिधि नैथानी ने पुलिस बल के साथ मौके का निरीक्षण किया। 

32 बोर के सात कारतूस बरामद
इस दौरान एसटीएफ और क्राइम ब्रांच की टीम ने भी छानबीन की। पड़ताल में मौके से 32 बोर के सात कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस ने अशोक के बेटे विशाल की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों पर एफआइआर दर्ज की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.