लखनऊ, संवादसूत्र। मोहनलालगंज में बेखौफ बदमाशों ने शनिवार रात ठेकेदार पर हमला कर 28 हजार रुपये, मोबाइल फोन और बाइक लूट ली। दो बदमाशों ने ठेकेदार पर डंडे से ताबड़तोड़ प्रहार कर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने घटना में खेल करते हुए लूट की जगह चोरी की तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया।

मोहनलालगंज के कोरना निवासी राजाराम बिल्डिंग ठेकेदारी का काम करते हैं। राजाराम का कहना था कि शनिवार को रात वह बाइक से घर जा रहे थे। इस बीच खरहेना से कोरना मार्ग के बीच जंगल पड़ता है। रास्ते में दो बदमाश डंडे लिए उन्हें मिले। बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ डंडे से प्रहार कर दिया। जिससे बाइक अनियंत्रित हुई और वह गिर गए। इसके बाद दोनों ने उनकी जेब से 28 हजार रुपये, मोबाइल निकाला और फिर बाइक उठाकर भाग निकले। वारदात को अंजाम देकर बदमाश मोहनलालगंज से सिसेंडी मार्ग की ओर भागे। हमले से घायल राजाराम मौके पर ही कुछ देर पड़े रहे। हालत सामान्य होने पर राहगीरों की मदद से पुलिस को सूचना दी और घर वालों को बुलाया। क्षेत्र स्थित अस्पताल में इलाज कराया। इलाज के बाद वह तहरीर लेकर थाने पहुंचे तो पुलिस ने तहरीर बदलवा दी।

लूट की जगह चोरी में दर्ज किया मुकदमा : पीड़ित ने बताया कि वह तहरीर लेकर थाने पहुंचे तो पुलिस ने तहरीर बदलवा दी। पुलिस ने लूट की जगह चोरी का मुकदमा दर्ज किया। इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्रा ने बताया कि पीड़ित के आधार पर चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया है। तहरीर बदलवाने की बात निराधार है। चोरों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Edited By: Anurag Gupta