लखनऊ, जेएनएन। मोहनलालगंज थाना इलाके में बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े तमंचा सटाकर पिकअप डाला में सवार व्यापारी से ढाई लाख रुपये लूट लिए। सूचना पर पुलिस मौके पर तो पहुंची, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा सकी। इंस्पेक्टर जीडी शुक्ला ने बताया है कि ओवरटेक को लेकर विवाद और मारपीट हुई है। छीनाझपटी में एक लाख 75 हजार रुपये गाड़ी की सीट के नीचे गिर गए थे। गाड़ी की तलाशी के दौरान रुपये पड़े मिले। शेष धनराशि के संबंध में अभी पुलिस कुछ नहीं बता पा रही है। सीसी कैमरों की फुटेज, सर्व‍िलांंस समेत अन्य इलेक्ट्रॉनिक यंत्रों से पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है। लूट की घटना ने मोहनलालगंज पुलिस की सक्रियता की भी पोल खोल दी है।

कनकहा निवासी आशीष की गांव में ही शाश्वत जनरल स्टोर के नाम से परचून की दुकान है। आशीष के मुताबिक वह गांव के संजय रावत हाफ डाला चालक के साथ पांडेयगंज लखनऊ दाल खरीदने जा रहे थे। दोपहर करीब तीन बजे जैसे ही हाइवे पर कनकहा मोड़ से मोहनलालगंज की तरह आगे बढ़े। कुछ दूरी पर एक निजी डेंटल कॉलेज के पास दो बाइक पर सवार छह लोग पीछे से आए और ओवरटेक कर डाला रुकवा लिया। गाड़ी में टक्कर मारने की बात कहकर वह ड्राइवर को पीटने लगे।

इस बीच दूसरे बदमाश ने उनकी तरफ का शीशा खुलवाया और उन पर व चालक पर असलहा तान दिया। इसके बाद उनसे 2 लाख 55 हजार नकदी से भरा बैग छीन कर भाग निकले। पीडि़त ने पुलिस को सूचना दी। उधर इंस्पेक्टर जीडी शुक्ला का दावा है कि कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। 

Posted By: Anurag Gupta

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस