Move to Jagran APP

बाराबंकी : जालौन से अयोध्या जा रही दाल लदी डीसीएम को बदमाशों ने लूटा, माल‍िक ने जीपीएस से लॉक क‍िया वाहन

जालौन से 220 बोरी मटर की दाल लेकर रुदौली अयोध्या जा रहे एक डीसीएम चालक को पीटकर बदमाशों ने दाल सहित डीसीएम लूट लिया। चालक की सूचना पर वाहन मालिक ने जीपीएस लॉक कर दिया जिससे वाहन पुलिस ने बरामद कर लिया।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Mon, 12 Oct 2020 03:12 PM (IST)Updated: Mon, 12 Oct 2020 03:12 PM (IST)
बाराबंकी : जालौन से अयोध्या जा रही दाल लदी डीसीएम को बदमाशों ने लूटा, माल‍िक ने जीपीएस से लॉक क‍िया वाहन
चालक की सूचना पर वाहन मालिक ने जीपीएस लॉक कर दिया वाहन।

बाराबंकी, जेएनएन। जालौन से मटर की दाल लेकर अयोध्या जनपद के रुदौली जा रहे एक डीसीएम चालक को पीटकर बदमाश डीसीएम को लूट ले गए। चालक की सूचना पर वाहन मालिक ने जीपीएस लॉक कर दिया, जिससे वाहन पुलिस ने बरामद कर लिया। लेकिन, तब तक बदमाश लूट की दाल एक गल्ला गोदाम में रख चुके थे। पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

loksabha election banner

औरेया जिले की शहर कोतवाली क्षेत्र के ब्रह्मनगर मुहल्ला निवासी ट्रांसपोर्टर हरिओम अवस्थी ने अपने डीसीएम पर जालौन के आढ़ती लल्लू भईया व कमलेश की 220 बोरा मटर की दाल लोड कराई थी। यह दाल अयोध्या के रुदौली क्षेत्र निवासी व्यापारी के पास जानी थी। डीसीएम को हरिओम का चालक शिवम लेकर अयोध्या के लिए निकला था। कोतवाली नगर क्षेत्र के लखनऊ-अयोध्या हाईवे किनारे चालक डीसीएम खड़ा कर शौच करने गया था। शिवम जब लौट रहा था तभी वहां बाइक सवार तीन बदमाश पहुंचे और वाहन पर चढ़ने लगे। शिवम के शोर मचाने पर बदमाशों ने उसकी पिटाई कर दी और वाहन लेकर भाग गए।

करीब साढ़े चार बजे हुई इस वारदात की सूचना चालक ने डीसीएम मालिक हरिओम को दी। हरिओम ने वाहन की लोकेशन जीपीएस में देखी और तत्काल लॉक कर दिया। इस बीच करीब आधा घंटा लगा। इस समयावधि में बदमाश डीसीएम को सफदरगंज थाना क्षेत्र में स्थित एक गोदाम में ले गए और 220 बोरा दाल वहां उतार कर डीसीएम ले जाने के लिए दूसरे वाहन में टोचिंग कर रहे थे। तब तक सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस मौके पर पहुंची और एक युवक को धर दबोचा जबकि अन्य भाग गए। पुलिस ने वाहन सहित पूरी दाल बरामद ली है। नगर कोतवाली प्रभारी कोतवाल महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि वाहन मालिक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.