लखनऊ, संवादसूत्र। लखनऊ के मोहनलालगंज क्षेत्र में पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ गया है। पुलिस चौकी के अंदर दबंग शिकायत करने पहुंचे परिवार वालों के साथ मारपीट करते रहे और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही। मोहनलालगंज में बाइक में मामूली टक्कर पर दो पक्षों में खुजौली पुलिस चौकी पर जमकर मारपीट हुई। एक पक्ष के लोगों ने खुजौली चौकी पर जमकर मारपीट व हंगामा मचाया। आरोपितों ने एक महिला व पुरुष को पुलिस के समाने ही चप्पल से पीटा। इस दौरान वहां पुलिसककर्मी मूकदर्शक बने रहे। शुक्रवार देर शाम इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद उच्चाधिकारियों ने मामले को संज्ञान लिया।

यह है घटना: मोहनलालगंज के खुजौली निवासी सुरेखा अपने पति राजकरन व भाभी राजकुमारी के साथ देर शाम को बाइक से अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान खुजौली चौराहे के पास पैदल जा रही दो युवतियां कुंती व अन्य से गाड़ी मामूली रूप से टकरा गई। आरोप है कि युवतियों के पक्ष के कई लोग खुजौली चौकी पर आ गए और कहासुनी होने लगीं। देखते ही देखते दबंगो ने महिला उसके पति व भाभी को सबके सामने पीटना शुरू कर दिया। वहीं पुलिस के सामने ही दबंग चौकी पर उत्पात मचाते रहे। इस बीच आरोपित बीच बचाव कर रही उस महिला की साड़ी पकड़कर खींचने लगे। पूरी घटना में पुलिस मूक दर्शक बनी रही। वहीं लोगों ने घटना का वीडियो बनाना शुरू कर दिया।

वहीं देर शाम चौकी पर मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सुरेखा की तहरीर पर खुजहेटा निवासी श्यामलाल, रामआधार, गोविंद व चार अज्ञात के खिलाफ तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्रा का कहना है कि एफआइआर दर्ज कर छानबीन की जा रही है। आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Edited By: Rafiya Naz