Move to Jagran APP

Memories of Wajid Khan: लखनऊ से बहुत प्यार करते थे वाजिद खान, खान- पान और चिकन वर्क था पसंद

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के रहने वाले थे साजिद- वाजिद बंधु सिंगर अनुपमा की राग ने साझा की वाजिद खान से जुड़ी यादें।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Mon, 01 Jun 2020 04:04 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jun 2020 07:11 AM (IST)
Memories of Wajid Khan: लखनऊ से बहुत प्यार करते थे वाजिद खान, खान- पान और चिकन वर्क था पसंद
Memories of Wajid Khan: लखनऊ से बहुत प्यार करते थे वाजिद खान, खान- पान और चिकन वर्क था पसंद

लखनऊ, जेएनएन। बॉलीवुड का एक और चमकता तारा अब हमेशा के लिए गुम हो गया है। इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक गाने देने वाले साजिद- वाजिद बंधुओं की जोड़ी अब हमेशा के लिए टूट गई है। मशहूर संगीतकार वाजिद खान के यूं अचानक चले जाने से उनके फैंस निराश हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर स्टार्स संग उनके फैंस भी लगातार पोस्ट शेयर कर रहे हैं। सहारनपुर से ताल्लुक रखने वाले वाजिद खान का लखनऊ भी कई बार आना जाना होता रहा है। वह लखनऊ से बहुत प्यार करते थे। इसके अलावा उन्हें यहां का खाना और चिकन वर्क भी बहुत था।

loksabha election banner

जब भी लखनऊ आते तो मुझसे जरूर मिलते: अनुपमा राग 

सिंगर अनुपमा राग ने बताया कि फिल्म मिले ना मिले हम में मैंने और राहत फतेह अली खान ने उनका कंपोज किया हुआ गाना गाया था, जो कि मेरे करियर का दूसरा प्लेबैक सॉन्ग था। मेरा उनके साथ दस साल से भी ज्यादा का साथ रहा है, मुझे आज भी याद है जब मैं नर्वस होती थी तो वो मेरा हौसला बढ़ाते थे। जब भी लखनऊ आते थे तो मुझसे जरूर मिलते थे, वो मेरे स्टूडियो भी आए हैं। उन्हें लखनऊ का खाना और चिकन के कपड़े बहुत पसंद थे। मैं उन्हें शॉपिंग कराने और पान खिलाने भी लेकर गई हूं। अभी कुछ टाइम पहले वीडियो कॉल पर मेरी उनसे बात हुई थी। आज इंडस्ट्री ने बहुत अच्छा इंसान ही नहीं बल्कि एक बहुत अच्छा कंपोजर भी खो दिया है।

लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने किया पोस्ट

लोक गायिका पद्मश्री मालिनी अवस्थी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके वाजिद खान को श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि जिंदगी के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। मुझे यकीन नहीं हो रहा कि 43 साल की उम्र में वाजिद ने दुनिया छोड़ दी। इसके अलावा रंगकर्मी सीमा मोदी ने कहा कि ये समय वाकई बुरा है। फिल्म जगत की कई प्रतिभाएं हमसे बिछड़ गईं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.