लखनऊ, जेएनएन। बसपा सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को ट्वीट कर मसूद अजहर को ग्लोबल आतंकी घोषित किए जाने के मामले में पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा कि 'मसूद अजहर को यूएनओ द्वारा ग्लोबल आतंकी घोषित होने को पीएम मोदी अपनी जीत बताकर इसका चुनावी लाभ लेने को आतुर हैं जबकि अमेरिका इसे अपनी जीत बताकर ईरान से तेल आयात बंद करके उससे तेल खरीदने की कीमत भारत से वसूलना चाहता है। देखिए पीएम की देशभक्ति देश को कहां ले जाती है'। 

 

बसपा सुप्रीमो यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे कहा कि 'पीएम मोदी चुनावी व्यस्तता के कारण यूएनओ में भारतीय टीम को बधाई देना भूल गए, किंतु अमेरिकी विदेश मंत्री ने मसूद अजहर को 'ग्लोबल आतंकी' घोषित होने को अमेरिकी कूटनीति की जीत बताया और पत्र लिखकर यूएनओ में अमेरिकी टीम को बधाई भी दी। दोनों देश के नेतृत्व में क्या अंतर है? फिलहाल मायावती ने पीएम मोदी पर तीखे प्रहार किए। 

मायावती की रैली आज प्रतापगढ़ व अंबेडकरनगर में 

बसपा सुप्रीमो मायावती रविवार को अंबेडकरनगर और प्रतापगढ़ में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगी। उनकी पहली जनसभा अंबेडकरनगर के अकबरपुर में शिवबाबा मैदान में होगी और दूसरी जनसभा प्रतापगढ़ की रानीगंज तहसील के छीटनपुर गांव में होगी। 

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Anurag Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस