Move to Jagran APP

UP News: दुष्‍कर्म करने नाबालिग भांजी के मुंह में कपड़ा भरकर उठा ले गया खेत, पीड़िता ने मामा पर दर्ज कराया मुकदमा

मंगलवार की देर रात बहन के घर आए मामा ने नाबालिग भांजी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। किशोरी के शोर मचाने पर आस पास के ग्रामीण दौड़े। लोगों को आता देख आरोपित मौके से अपनी जान बचाकर भाग गया।

By Vrinda SrivastavaEdited By: Published: Wed, 10 Aug 2022 12:52 PM (IST)Updated: Wed, 10 Aug 2022 12:52 PM (IST)
UP News: दुष्‍कर्म करने नाबालिग भांजी के मुंह में कपड़ा भरकर उठा ले गया खेत, पीड़िता ने मामा पर दर्ज कराया मुकदमा
नाबालिग पीड़िता ने मामा पर दर्ज कराया मुकदमा।

रायबरेली, संवादसूत्र। एक गांव में मंगलवार की देर रात बहन के घर आए मामा ने नाबालिग भांजी के साथ दुष्‍कर्म का प्रयास किया। मामा भांजी के मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसे खेत में ले गया और दुष्कर्म का प्रयास किया। किशोरी के शोर मचाने पर आस पास के ग्रामीण दौड़े। लोगों को आता देख आरोपित मौके से अपनी जान बचाकर भाग गया। बुधवार की सुबह अपने चाचा के साथ पीड़िता ने कोतवाली पहुंच रिपोर्ट लिखवाई।

loksabha election banner

मंगलवार की शाम एक मामा अपनी बहन के घर आया था। देर रात मामा ने सो रही 12 वर्षीय भांजी के साथ अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया। किशोरी जाग गई और जब उसने विरोध किया तो उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसे घर के बाहर धान के खेत में उठा ले गया। वहां लेकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। बेटी के चीखने चिल्लाने के बाद आस पास के लोग दौड़े।

इस दौरान लोगों को अपनी ओर आता देख आरोपित अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से भाग गया। जिसके बाद बेटी ने घर पहुंचकर आपबीती परिवारजनों को बताई। बुधवार की सुबह पीड़िता ने अपने चाचा के साथ कोतवाली पहुंचकर मामा को नामजद करते हुए तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। कोतवाल शिव शंकर सिंह ने बताया कि प्रार्थना पत्र मिला है, जांच कराकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

एक माह पहले हो चुकी पीड़िता की मां की मौत : करीब एक महीने पहले पीड़िता की मां खेत गई थी। जहां संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी मौत हो गई थी। जिसके बाद मृतका के भाई ने बहन की हत्या का आरोप बहनोई पर लगाया था। जिस पर उसे जेल भेज दिया गया था। माता पिता के न होने के बाद पीड़िता अपने चाचा, चाची के साथ रह रही है। परिवारजनों ने बताया कि इसी का फायदा उठाते हुए सबसे छोटे मामा ने अपनी भांजी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.