Move to Jagran APP

स्‍मृत‍ि ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में नकाबपोश बदमाशों का तांंडव, क्षेत्र में दहशत

पुलिस अधीक्षक डा. ख्याति गर्ग ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला सिरफिरे लोगों द्वारा दहशतगर्दी फैलाने का मामला सामने आया है।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Wed, 08 Jan 2020 05:46 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jan 2020 06:20 PM (IST)
स्‍मृत‍ि ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में नकाबपोश बदमाशों का तांंडव, क्षेत्र में दहशत
स्‍मृत‍ि ईरानी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में नकाबपोश बदमाशों का तांंडव, क्षेत्र में दहशत

अमेठी, जेएनएन। स्‍मृत‍ि ईरानी के संसदीय क्षेत्र में नकाबपोश बदमाशों नेे जमकर तांंडव मचाया। बुुुुुुुधवार दोपहर बूंदाबादी के बीच अचानक करपिया गांव के गुलाबगंज तिराहे पर दर्जन भर नकाबपोश अराजकतत्वों ने दुकानदारों पर जमकर कहर बरपाया। दुकानों मेें तोडफ़ोड़ करने के साथ ही दुकानदारों को जमकर पीटा। घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। 

loksabha election banner

दर्जन भर बाइक सवार सिरफिरों ने शहर का माहौल ब‍िगाड़ने के लिए करपिया गांव के गुलाबगंज तिराहे पर आधा दर्जन दुकानदारों के साथ हाकी-डंडे से मारपीट की और साथ ही दुकानों में भी तोड़फोड़ की और अलीगंज की ओर भाग निकले। घटना को लेकर आसपास के गांवों में दहशत का माहौल बना है। जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर भयभीत ग्रामीणों से शांति बनाए रखने व पुलिस की मदद करने की अपील की है।

पुलिस के अनुसार अराजकतत्वों के हमले में इरफान, रियाज, अखलाक, शमीम और अफसार घायल हैं। वहीं विजय, साकिर, जीतबहादुर, रामजी आदि की दुकानों में तोड़फोड़ की गई है। पुलिस अधीक्षक डा. ख्याति गर्ग ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला सिरफिरे लोगों द्वारा दहशतगर्दी फैलाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। घटना सिर्फ  और सिर्फ  माहौल खराब करने के लिए ही की गई है। क्षेत्र में तनाव को देखते हुए गांव में पीएसी के साथ ही प्रशासनिक अमला भी डटा हुआ है।

नहीं दिखी पुलिस की सक्रियता 

करपिया गांव में घंटों तक दहशत फैलाने के लिए अराजकतत्वों ने मारपीट व तोड़फोड़ कर माहौल खराब करने की कोशिश की और घटना के बाद रफूचक्कर हो गए। वहीं पुलिस को कानों कान खबर तक नहीं हुई। घटना के बाद पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक,  एडीएम प्रशासन, एसडीएम व सीओ समेत कई थानों की फोर्स ने मोर्चा संभाला फि र भी यह घटना पुलिस के लिए चुनौती बन गई है। हालांकि पुलिस कप्तान ने घटना में शामिल लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश एसएचओ अवधेश कुमार को दिये हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.