सुलतानपुर, जेएनएन। तीन दिवसीय दौरे पर गुरुवार की शाम संसदीय क्षेत्र पहुंची पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद मेनका संजय गांधी का भाजपा कार्यकर्ताओं ने अलीगंज में भव्य स्वागत किया। सांसद ने कहा कि भाजपा ने जिला पंचायत के चुनाव को गंभीरता से लिया है, वह हर हाल में अधिक से अधिक पार्टी प्रत्याशियों को जीत दिलाने में अपना योगदान निभाएंगी, चुनाव के दौरान होने वाली अराजकता से भी वह शक्ति से निपटेगी। सांसद ने कहा कि जिले में विकास कार्यों को गति देने में जिला पंचायत व ब्लाकों का बड़ा योगदान होता है। यदि जिला पंचायत सदस्य, सांसद व विधायक के साथ मिलकर काम करें तो वह एक और एक मिलकर ग्यारह साबित होते हैं।

उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार के द्वारा पंचायतों में विकास कार्य को एक बड़ा बजट मुहैया कराया जाता है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन ने उन्हें आश्वस्त किया है कि पंचायत चुनाव में बाधा डालने वाले लोग सलाखों के पीछे होंगे। अभी हाल में धनपतगंज थानाक्षेत्र में हुई अपराधिक घटनाओं पर उनकी पूरी नजर है, आपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाले दोषी लोगों के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की जाएगी। सांसद शुक्रवार को जिला पंचायत परिसर में एलिम्को द्वारा नगर व दूबेपुर विकास खंड के सैकड़ों लाभार्थियों को सहायक उपकरण वितरित करेंगी।

शास्त्रीनगर स्थित आवास पहुंचकर उन्होंने कार्यकत्र्ताओं से मुलाकात किया। इसके साथ लोगों की समस्याओं के समाधान को सीडीओ,व एसपी से फोन पर वार्ता की। लम्भुआ के अशोक मिश्रा ने ग्राम हरिपुर बनवॉ परगना मीरानपुर तहसील लंभुआ के लेखपाल राजेश चौबे द्वारा घरौनी एवं खतौनी बनाने में व्याप्त भ्रष्टाचार का मामला उठाया। इसपर उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों को फोन कर कार्रवाई करने को कहा। इस मौके पर संदीप, विजय स‍िंह रघुवंशी, बृजेश वर्मा, रूपेश जायसवाल आदि मौजूद रहे।  

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021