बहराइच, संवाद सूत्र। श्रावस्ती जिले के मल्हीपुर इलाके के औसान कुंंडी में बोरे से बरामद महिला के क्षत-विक्षत शव मामले में पुलिस ने राजफाश कर दिया है। दरअसल, प्रेमिका को पाने के लिए महिला के पति ने ही उसकी नृशंस हत्या कर दी थी। इसके बाद शव को बोरे में भरकर फेंक दिया था। मामले में तीन लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

प्रेमिका के चक्कर में पत्नी को कई बार पीट भी चुका था पति

नवाबगंज इलाके के बनकसही निवासी 20 वर्षीय जैनब की शादी गांव के ही शहाबुद्दीन से हुई थी। बकौल मृतका के पिता अयाज खान दामाद की गलत हरकतों से बेटी व परिवार के लोग काफी परेशान थे। प्रेमिका के चक्कर में वह पत्नी को कई बार पीट भी चुका था। प्रेम-प्रसंग में रोड़ा बन रही पत्नी को उसने ठिकाने लगाने की योजना तैयार की और उसे झाड़-फूंक के बहाने ले गया।

शव को बोरे में भर श्रावस्ती में फेंक आया था पति

इस दौरान उसकी हत्या कर शव को बोरे में भरकर उसे श्रावस्ती जिले में फेंक आया था। थानाध्यक्ष रामसमुझ प्रभाकर ने बताया कि मृतका के पिता अयाज खान की तहरीर पर पति शहाबुद्दीन, देवर शमसुद्दीन व आयशा उर्फ मुल्लाइन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया गया है।

दुबई में बैठे युवक ने युवती का अश्लील फोटो किया वायरल

वीडियो कालिंग पर बात न करने से नाराज दुबई में बैठे युवक ने इंटरनेट मीडिया पर युवती का अश्लील फोटो वायरल कर दिया। मामले में दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। कोतवाली इलाके की रहने वाली एक युवती ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया कि दुबई में रह रहे बहादुरपुर गांव निवासी शेबू अली ने उसे वीडियो कालिंग कर बात करने का दबाव बनाया।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

आफिस जाने के दौरान आरोपित के मामा अजीम ने उसे पानी टंकी चौराहे पर जबरन रोक लिया। बात न करने पर युवती की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी। मना करने पर आरोपित ने युवती की अश्लील फोटो फेसबुक पर वायरल कर दिया। कोतवाल सतेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि युवती की शिकायत पर शेबू व अजीम निवासी बहादुरपुर कोतवाली देहात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Edited By: Vrinda Srivastava

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट