Move to Jagran APP

कारोबारी की रास्ते में पीटपीट कर हत्‍या, दंबगों ने घेरकर लाठी-डंडे से किया अटैक

पुरानी रंजिश चलते निगोहां में कारोबारी की हत्‍या। भाई और पिता की भी हुई थी हत्या। एसओ निगोहां के मुताबिक, आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sun, 16 Sep 2018 09:15 AM (IST)Updated: Sun, 16 Sep 2018 09:15 AM (IST)
कारोबारी की रास्ते में पीटपीट कर हत्‍या, दंबगों ने घेरकर लाठी-डंडे से किया अटैक
कारोबारी की रास्ते में पीटपीट कर हत्‍या, दंबगों ने घेरकर लाठी-डंडे से किया अटैक

लखनऊ(जेएनएन)। राजधानी में कैटरिंग कारोबारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। बताया जाता है कि मृतक अपने दोस्त के साथ बाइक से कनकहा बाजार से लौट रहे था। इसी बीच रास्ते में कुछ लोग घात लगाए उसका इंतजार कर रहे थे। बाइक रोककर दबंगों ने लाठी डंडे से कारोबारी पर हमला बोल दिया। हमले में कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि इसके पहले भी मृतक के भाई और पिता की भी इसी तरह बीच सड़क हत्‍या की गई थी। पुलिस के मुताबिक, आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

loksabha election banner

ये है पूरा मामला

दरअसल, मोहनलालगंज के कुढा गांव निवासी अमरीश कुमार मिश्र (25) की जय मां अंबे के नाम से निगोहां के बदन खेड़ा गांव में कैटरिंग का कारोबार करते थे। पीड़ित परिवारीजनों के मुताबिक, शनिवार रात अमरीश ने अपने दोस्त बदन खेड़ा निवासी मोनू के साथ कनकहा बाजार में शराब पी थी। इसके बाद वह घर लौट रहे थे। मोनू बाइक चला रहा था, जबकि अमरीश पीछे बैठे थे। आरोप है कि बदन खेड़ा गांव के बाहर पहुंचते ही पुरानी रंजिश में वहीं के रहने वाले रिंकू यादव, पिंकू यादव, दीपू रैदास, छोटू और उमेश ने बीच सड़क में आकर बाइक रोक दी। इसके बाद अमरीश पर लाठी, डंडों व लोहे के राड से हमला बोल दिया। इस दौरान मोनू वहां से भाग निकला। आरोपितों ने अमरीश की बीच सड़क पर पीट-पीटकर हत्या कर दी और भाग निकले। मोनू ने फोन कर 100 नंबर पर वारदात की जानकारी दी। इसके बाद एसओ निगोहां अजय राय पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे और अमरीश के घरवालों को घटना की जानकारी दी। मौके पर सीओ मोहनलालगंज डॉ. बीनू सिंह ने छानबीन की।

ग्रामीणों ने बताया कि अमरीश के पिता भीखा की 20 वर्ष पहले, जबकि भाई पकंज की वर्ष 2008 में रंजिश के चलते हत्या कर दी गई थी। मृतक के परिवार में दो बड़े भाई अनिल व आशीष हैं।

क्‍या कहना है पुलिस का

एसओ निगोहां के मुताबिक, आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस मोनू से पूछताछ कर रही है। मोनू का कहना है कि आरोपितों ने हवाई फायरिंग भी की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.