अयोध्या, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के अयोध्‍या में संदिग्ध हालात में 39 वर्षीय महिला की मौत हो गई। सदमे में डूबे पति ने भी करीब आठ घंटे में दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है। एक साथ दंपति की मौत को लेकर पूरे गांव में सन्नाटा पसरा है। 

ये है पूरा मामला 

मामला शुजागंज चौकी क्षेत्र के अहमदाबाद गांव का है। परिजनों के मुताबिक, गुरुवार की रात 11 बजे मालिकराम की पत्नी शीला (39) सीढ़ी पर चढ़कर काम कर रही थी। अचानक महिला फिसल कर जमीन पर पड़ी कुल्हाड़ी के ऊपर गिरी। घटना में महिला का सिर कुल्हाड़ी से लगने की वजह उसकी मौत हो गई। किसी ने डायल 112 पर हत्या की जानकारी दी। प्रभारी निरीक्षक विश्वनाथ यादव व चौकी प्रभारी सुधाकर यादव ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। पुलिस ने पति के बयान भी दर्ज किए। 

पत्‍नी की मौत के महज आठ घंटे बाद, पति ने तोड़ा दम 

पत्नी की मौत के बाद रात में ही पति की हालत खराब होने लगी। पुत्र रमाकांत ने शुजागंज के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। महज आठ घंटे बाद ही शुक्रवार की सुबह हादसे को लेकर गमजदा पति मालिकराम (42) की भी मौत हो गई। पति-पत्नी की मौत को लेकर ग्रामीणों में तरह तरह की चर्चाएं हो रही है। चर्चा यह भी है कि पुलिस ने कुल्हाड़ी बरामद की है। ग्रामीणों की माने तो पति-पत्नी में अनबन रहती थी। सहायक पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल व नायब तहसीलदार वीरेंद्र कुमार ने मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की। मृतक के पांच पुत्र व पुत्रियां हैं। एक पुत्री की शादी हो चुकी है। पुलिस ने मृतक दंपति के पुत्र व पुत्रियों के बयान दर्ज किए हैं।

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस