Move to Jagran APP

लखनऊ में महिला संग आपत्‍त‍िजनक हालत में पकड़ा गया व्यवसायी, थाने पहुंची पत्नी तो...

लखनऊ के सरोजनीनगर क्षेत्र स्थित कृष्णालोक कॉलोनी स्थित फ्लैट की घटना। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने की छापेमारी हिरासत में आरोपित। थाने में आरोपित खुद को अधिवक्ता बताकर पुलिस पर झाड़ने लगा रौब तो अचानक पहुंच गई उसकी पत्‍नी। पल भर में पलट गया सीन।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 02:07 PM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 02:07 PM (IST)
लखनऊ में महिला संग आपत्‍त‍िजनक हालत में पकड़ा गया व्यवसायी, थाने पहुंची पत्नी तो...
लखनऊ के सरोजनीनगर क्षेत्र स्थित कृष्णालोक कॉलोनी स्थित फ्लैट की घटना। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने की छापेमारी।

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी स्‍थित एक अपार्टमेट के फ्लैट में एक व्यवसायी को मह‍िला संग पुलिस ने आपत्‍त‍िजनक हालत में रंगेहाथ पकड़ा। पुलिस ने स्थानीय लोगों की सूचना पर फ्लैट में छापेमारी की थी। पुलिस आरोपित व्यवसायी और उसके साथ मिली महिला को हिरासत में लेकर थाने ले गई। आरोपित के परिजनों को सूचना दी गई। पुलिस आरोपित युवक से पूछताछ कर रही थी कि उसकी पत्‍नी थाने पहुंची। इस दौरान युवक और उसकी पत्नी के बीच थाने में ही झगड़ा होने लगा।

loksabha election banner

ये है पूरा मामला  

मामला सरोजनीनगर क्षेत्र की कृष्णालोक कॉलोनी का है। इंस्पेक्टर आनंद कुमार शाही ने बताया कि अपार्टमेंट के पास रहने वाले भरत ने बीते दिनों शिकायत की थी। उन्होंने लिखित में तहरीर दी थी कि कैसरबाग निवासी अनुराग अग्रवाल ने उत्कर्ष अपार्टमेंट में एक फ्लैट लिया था। फ्लैट में वह रात के समय आए दिन बदल-बदल कर युवतियां और महिलाओं को लेकर आता है। इससे मोहल्ले और अपार्टमेंट का माहौल खराब होता है। कई बार साथ आई महिलाओं का अनुराग से झगड़ा भी हुआ है। इसके बाद सोमवार रात मिली सूचना पर पुलिस टीम पहुंची और फ्लैट को खुलवाया तो अंदर अनुराग और एक महिला रंगेहाथ रंगरलियां मनाते पकड़े गए। दोनों को हिरासत में ले लिया गया है। अनुराग के परिवारीजन भी सूचना पर आ गए हैं। दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पुलिस और मोहल्ले वालों को रौब में लेने की कोशिश

पकड़े जाने पर अनुराग पुलिस कर्मियों और मोहल्ले वालों को धमकाने लगा। उसने पहले खुद को अधिवक्ता बताया। फिर पुलिस कर्मियों ने जब डपटा तो खुद को विधि का छात्र बताने लगा था। उसने पहले पुलिस और स्थानीय लोगों को रौब में लेने की कोशिश की थी।

पत्नी ने सुनाई खरी-खोटी

सूचना पर पहुंची अनुराग की पत्नी ने भी उसे जमकर खरीखोटी सुनाई। दोनों के बीच पहले थाने में ही झगड़ा होने लगा। फिर पुलिस कर्मियों उन्हें समझा-बुझाकर शांत करा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.