लखीमपुर, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के लखीमपुर में सोमवार को दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जिले में एक पति ने सो रही अपनी गर्भवती पत्‍नी की कुल्हाड़ी से वारकर हत्‍या कर दी। इसके बाद छोटे भाई को भी मौत के घाट उतार दिया। बीच बचाव में आई मां को भी नहीं बक्‍शा। कुल्‍हाड़ी से कई वार कर उसे जख्‍मी कर दिया। चीखपुकार सुन स्‍थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।  

ये है पूरा मामला 

मामला कोतवाली इलाके के मोहल्ले के मंसूरी टोला का है। यहां के रहने वाले शकील (35) ने रविवार रात सो रही पांच माह की गर्भवती पत्नी साबकुन्न पर कुल्हाड़ी से वारकर मार डाला। इसके बाद अपने 30 वर्षीय छोटे भाई मोहसीन उर्फ राजा की भी हत्‍या कर दी। बीच-बचाव में आई मां सदरुन पर भी कुल्हाड़ी से वार कर घायल कर दिया। आननफानन में घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पाकर एसपी पूनम समेत पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

इस बीच आरोपित शकील मौके पर ही मौजूद था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उधर, मोहल्ले के लोगों का कहना है कि शकील की पिछले 6 माह से दिमागी हालत कुछ ठीक नहीं थी। एसपी पूनम ने बताया कि मौके पर फॉरेंसिक टीम ने भी जांच पड़ताल की है। अब तक घटना के पीछे अवैध संबंधों के शक का कारण सामने आया है। आरोपित शकील की दिमागी हालत की बाबत भी जांच कराई जा रही है।

 

Posted By: Divyansh Rastogi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस