रायबरेली, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश में महिलाओं और बेटियों के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। रायबरेली के ऊचांहार में कोचिंग आते-जाते समय छेड़छाड़ करने वाले एक मनचले को छात्रा के परिजनों ने अच्छा खासा सबक सिखाया। छात्रा के पीछे-पीछे मौके पर पहुंचकर आरोपित को रंगेहाथ पकड़ा। लात- घूसों से आरोपित की जमकर पिटाई कर दी। 

ये है पूरा मामला 

मामला नगर के रेलवे स्टेशन रोड का है। यहां कस्बा निवासी इंटरमीडिएट की एक छात्रा प्रतिदिन इस रास्ते से कोचिंग आती-जाती है। बताया जा रहा है कि रास्ते में एक युवक रोज उसके साथ छेड़छाड़ करता था। परेशान होकर छात्रा ने यह बात अपने परिजनों को बताई। गुरुवार को उसके घरवालों ने युवक को सबक सिखाने की ठान ली। आगे-आगे छात्रा कोचिंग के लिए निकली। वहीं, पीछे-पीछे उसके घरवाले चल पड़े। रेलवे स्टेशन रोड पर छात्रा जैसे ही पहुंची युवक फिर उसके पास आया। तभी पीछे से आए छात्रा के घरवालों ने युवक को पकड़ लिया। इसके बाद उसकी जमकर लात-घूंंसों से पिटाई कर दी। 

 भीड़ ने जमकर पीटा 

वहीं, युवक को मार खाते देख मौके पर भीड़ एकत्र हो गई। मामला पता चलते ही लोगों ने भी आरोपित की जमकर पिटाई कर दी। घटना की सूचना मिली तो कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपित युवक को थाने ले गई। कोतवाल धर्मेन्द्र दुबे का कहना है कि दोनों पक्षों से बातचीत करके मामले का समाधान खोजा जा रहा है। 

 

Posted By: Divyansh Rastogi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस