लखनऊ, जेएनएन। राजधानी में एक मेकअप आर्टिस्ट ने अपने दोस्त व सहकर्मी को फांसी के फंदे की फोटो भेज आत्महत्या कर ली। पत्नी ने बुधवार सुबह पति को कमरे में फंदे पर लटका देखा तो उसके होश उड़ गए। पिता और पुलिस को सूचना दी। पुलिस के मुताबिक, मरने से पहले मृतक ने दोस्त से काफी देर तक चैटिंग की थी। कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।मोबाइल जब्त कर जांच कर रही है।

ये है पूरा मामला 

मामला कृष्णानगर का है। यहां विकास श्रीवास्तव (42) पत्नी श्रुति और दो बच्चों वंश (13) व अंश (10) के साथ सेक्टर एफ पराग डेरी कानपुर रोड पर ससुर के घर में पहली मंजिल पर रहते थे। वहीं, पर मेकअप आर्टिस्ट के रूप में विकास ब्यूटी प्वाइंट चलाते थे। पत्नी श्रुति सीएमएस स्कूल में टीचर है। गुरुवार सुबह पत्नी ने उन्हें फंदे से लटकता देखा। वह दहशत में भागते हुए नीचे पिता डॉ. सुरेंद्र के पास पहुंची। सुरेंद्र ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस के मुताबिक, विकास बुधवार करीब नौ बजे घर वापस लौटे थे। रोज की तरह खाना खाकर वह कमरे में सोने चले गए थे।

आत्महत्या से पहले दोस्त से की थी चैटिंग

विकास ने रात में सबके सोने के बाद कमरे में ही पंखे पर फंदा डाला और अपने कर्मचारी व दोस्त अंकित को फोटो भेजी। दोनों के बीच काफी देर तक चैटिंग हुई। इसके बाद विकास ने फांसी लगा लगी। जांच में अंकित ने पुलिस को बताया कि उसे यह सब मजाक लगा था। पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। परिवार ने भी विकास के तनाव में होने की बात से इन्कार कर दिया है। पुलिस अब विकास और अंकित का मोबाइल जब्त कर जांच कर रही है।

 

शिल्पा शेट्टी ने दिया था अवॉर्ड

विकास को शिल्पा शेट्टी के हाथों 2018 में अवार्ड भी मिला था। इसकी फोटो भी उन्होंने अपने फेसबुक पर शेयर की थी। 19 जून को विकास ने एफबी पर एक युवती के मेकअप के बाद वीडियो पोस्ट की जिसमें वह काफी खुश थे। वहीं, फेसबुक पर सुबह से कई दोस्त विकास के अकाउंट को टैग कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Divyansh Rastogi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप