Move to Jagran APP

सुहागरात पर पत‍ि ने की घ‍िनौनी हरकत, बदहवास हालत में मायके पहुंची युवती ने सुनाई आपबीती

कानपुर में हुई थी लखनऊ की युवती की शादी। पर‍िजनों से की श‍िकायत तो करने लगे दहेज की मांग।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Fri, 29 Nov 2019 10:53 PM (IST)Updated: Sat, 30 Nov 2019 05:14 PM (IST)
सुहागरात पर पत‍ि ने की घ‍िनौनी हरकत, बदहवास हालत में मायके पहुंची युवती ने सुनाई आपबीती
सुहागरात पर पत‍ि ने की घ‍िनौनी हरकत, बदहवास हालत में मायके पहुंची युवती ने सुनाई आपबीती

लखनऊ, जेएनएन। शादी के बाद पति ने नवविवाहिता के साथ अप्राकृतिक यौन उत्पीड़न किया। पत्नी ने इसकी शिकायत जब ससुरालवालों से की तो उन्होंने भी पिटाई कर दी। साथ ही दहेज की भी मांग करने लगे। चौथी की रस्म के लिए अपने मायके आयी इस नवविवाहिता ने महानगर थाने पर पति के खिलाफ अप्राकृतिक यौन उत्पीड़न और दहेज मांगने के आरोप में मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने नवविवाहिता का मेडिकल करा दिया है।

loksabha election banner

लखनऊ की रहने वाली एक युवती का निकाह 23 नवंबर को कानपुर के एक युवक से हुआ था। नवविवाहिता जब ससुराल पहुंची तो उसके पति ने अप्राकृतिक तरीके से यौन उत्पीड़न शुरू कर दिया। इतना ही नहीं पति ने नवविवाहिता का मोबाइल फोन भी रख लिया। जिससे वह अपने घर पर बात न कर सके। नवविवाहिता ने आरोप लगाया कि उसने पति की शिकायत जब ससुरालवालों से की तो उन्होंने भी नजर अंदाज कर दिया। अगले ही दिन फिर से पति ने अप्राकृतिक यौन प्रताड़ना दी। वहीं ससुराल वाले 10 लाख रुपये की मांग करने लगे। दहेज की यह राशि न देने पर मारने की धमकी देने लगे।

नवविवाहिता जब चौथी की रस्म के लिए लखनऊ अपने घर वापस आयी। बेटी को बदहवास देख घरवालों के होश उड़ गए। बहुत पूछने पर नवविवाहिता ने पूरी घटना बयां कर दी। जिसके बाद परिवारीजनों ने महानगर थाना पर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने नवविवाहिता का मेडिकल करा दिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.