Move to Jagran APP

लखनऊ की रेड टीम ने हरदोई क्रिकेट संघ को छह विकेट से हराया

क्रिकेट एसोसिशन लखनऊ की रेड टीम ने उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) के अंडर-16 इंटर डिस्टिक्ट टूर्नामेंट में हरदोई क्रिकेट संघ को छह विकेट से हरा दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 May 2018 08:53 AM (IST)Updated: Tue, 01 May 2018 08:53 AM (IST)
लखनऊ की रेड टीम ने हरदोई क्रिकेट संघ को छह विकेट से हराया
लखनऊ की रेड टीम ने हरदोई क्रिकेट संघ को छह विकेट से हराया

लखनऊ[जागरण संवाददाता]। विपराज निगम (54 रन, 25 गेंदें, 12 चौके) और अमन सिंह (53 रन, 41 गेंदें, आठ चौके) के अर्धशतकों की मदद से क्रिकेट एसोसिशन लखनऊ की रेड टीम ने उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) के अंडर-16 इंटर डिस्टिक्ट टूर्नामेंट में हरदोई क्रिकेट संघ को छह विकेट से हरा दिया। एनआर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में हरदोई ने अभिषेक गुप्ता (40) की संघर्षपूर्ण पारी की मदद से 28.1 ओवर में सभी विकेट खोकर महज 92 रन बनाए। बारिश से प्रभावित मैच में लखनऊ को 275 रन का रिवाइज्ड लक्ष्य दिया गया। प्रिंस मौर्या ने तीन विकेट, जबकि उत्कर्ष सेठ और मुहम्मद आसिफ ने दो-दो विकेट हासिल किए। लखनऊ ने विपराज और अमन के अलावा मुहम्मद अलतमास (30), अभिनव कुशवाह (नाबाद 26), अविरल कन्नौजिया (नाबाद 25), अनिकेत दीक्षित (31) की उपयोगी पारियों की मदद से 34 ओवरों में चार विकेट पर 275 रन बनाकर मैच जीत लिया। मुहम्मद इस्लाम ने दो विकेट हासिल किए। संदीप अकादमी ने लखनऊ कोल्ट्स को हराया

loksabha election banner

सौरभ मिश्र (71 रन, 60 गेंदें, 12 चौके और एक छक्का) और अनुराग पाल (56 रन, 39 गेंदें, छह चौके और एक छक्का) के अर्धशतकों और संदीप मेहरोत्र (नाबाद 41 रन, छह ओवर में 49 रन देकर चार विकेट) के शानदार खेल के दम पर संदीप अकादमी ने लखनऊ क्रिकेट एसोसिएशन की बाबू बनारसी दास सी डिवीजन लीग में लखनऊ कोल्ट्स को 13 रन से हरा दिया। पंडित रास बिहारी तिवारी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में संदीप अकादमी ने सौरभ और अनुराग के अर्धशतकों के बाद संदीप, आयुष (नाबाद 26) की उपयोगी पारियों की मदद से 28 ओवरों में तीन विकेट पर 209 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। लखनऊ कोल्ट्स ने जवाब में 27.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 196 रन ही बनाए। लीग के अन्य मैचों में बीएसएनवी ने माइक्त्रोलिट क्लब को 75 रन से रौंद दिया, जबकि यूथ क्लब ने टीसीसी को 57 रन से हराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.