लखनऊ, जेएनएन। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने रविवार को मातहतों के साथ क्राइम मीटिंग की। इस दौरान उन्होंने वाहन जांच के दौरान सजग और मुस्तैद रहने को कहा। एसएसपी ने शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने तथा ब्रेथ एनालाइजर से जांच के निर्देश दिए। इसके बाद रविवार देर शाम शराब के ठेकों के पास सघन जांच शुरू कर दी गई। एसएसपी ने खुद रात में नाका क्षेत्र में भ्रमण कर स्थिति का जायजा लिया।एसएसपी ने नाका क्षेत्र में भ्रमण करने वाले बंजारों पर नकेल कसने और अन्य क्षेत्रों में हो रही चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने के निर्देश दिए।  

 

टोल प्लाजा पर दो शिफ्ट में लगेगी ड्यूटी

इसके अलावा स्ट्रीट क्राइम पर नकेल कसने, वाहन चोरी, शराब और मादक पदार्थों की तस्करी पर रोक लगाने के लिए दो शिफ्ट में टोल प्लाजा पर नियमित रूप से पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाने को कहा। इसकी मॉनीटङ्क्षरग एसपी क्राइम करेंगे। 

 

डकैतों की पांच साल की सूची निकाली

डकैतों की पिछले पांच साल की सूची निकालकर उनकी गतिविधियों पर नजर रखने को कहा गया है। इसके अलावा थाना प्रभारियों व चौकी प्रभारियों को सुबह और रात में आठ बजे से 11 बजे क्षेत्र में भ्रमण करने के निर्देश दिए गए हैं। इस दौरान एसएसपी ने पुलिस लाइन में 250 कमरों की नई बैरक के निर्माण और पुराने बैरकों को ध्वस्त करने का प्रस्ताव तैयार करने के निर्देश दिए।

 

Posted By: Anurag Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप